बाहामास वेकेशन पर पत्नी संग रोमांटिक हुए आयुष्मान खुराना
बाहामास वेकेशन पर पत्नी संग रोमांटिक हुए आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना के लिए इस साल का क्रिसमस सेलिब्रेशन कुछ खास रहा और इस साल क्रिसमस उन्होंने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ मनाया. दोनों ने बाहामास में एंजॉय करते हुए क्रिसमस सेलिब्रेट किया है जहाँ से अब दोनों के फोटोज आ रहे हैं. हाल ही में आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर बाहामास वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की है और आप देख सकते हैं इनमें वे ताहिरा संग एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वहीं समुद्र किनारे ताहिरा संग खड़े होकर उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन देकर लिखा है, 'बाहामास में क्रिसमस जरा देर से शुरू होती है'. इसी के साथ उन्होंने बाहामास के सी-साइड रिजॉर्ट से ताहिरा संग कुछ और भी फोटोज शेयर की है जो उन्होंने शेयर की है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों हसबैंड-वाइफ बाहामास के लुभावने मौसम का मजा ले रहे हैं. एक फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''बाहामास की धूप सेंक रही हैं.

पिछले साल मुझे याद है कि मैं खुद को एक्सेप्ट करने पर काम कर रही थी और मैं चाहती थी कि अगली बार कैमरा फेस कर सकूं. खैर, वो 'अगली बार' अब आ गया है और मैं खुश हूं कि मैं खुद को अपनाने और प्यार करने के इस सफर में रही.'' आपको बता दें कि स्कूल टाइम से ही आयुष्मान और उनकी पत्नी एक दूसरे को पसंद करते थे और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली और अब दोनों का एक बेटा भी है.

इस फिल्म में अभिषेक का आइकॉनिक सॉन्‍ग 'दस बहाने' का दिखेगा नया वर्जन

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना की शादी को लेकर किया खुलासा, बस लड़का देखना हैं बाकि

नागरिकता कानून पर इस अभिनेता ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम कुछ कहेंगे तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -