वॉर-2 की तैयारियों में जुटे ऋतिक रोशन
वॉर-2 की तैयारियों में जुटे ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर यशराज बैनर के स्पाई यूनिवर्स की मूवी पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। इस मूवी को रिलीज हुए पूरे 4 सप्ताह हो चुके है। इन 4 हफ्तों में मूवी ने बहुत जबरदस्त कारोबार भी किया है। जल्दी ही ये फिल्म 500 करोड़ रुपये के क्लब में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है। इस दौरान यशराज बैनर की अगली फिल्म को लेकर एक जबरदस्त जानकारी सामने आई है। खबर है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) पठान (Pathaan) की बंपर सक्सेस के उपरांत अपनी अगली मूवी की तैयारियों में जुट गए चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पठान के उपरांत एक बार फिर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी वॉर के दूसरे पार्ट वॉर 2 को लेकर आने की तैयारी में हैं।

वॉर 2 को लेकर शुरू हुई सुगबुगाहट:  खबरों का कहना है कि, सुनने में आया है कि जल्दी ही इस मूवी के दूसरे पार्ट वॉर 2 का आधिकारिक ऐलान मेकर्स करने वाले है। इस मूवी के साथ ही यशराज फिल्म्स अपने स्पाई यूनिवर्स को और विशाल बनाने की तैयारी में हैं। हालांकि इस फिल्म के साथ टाइगर श्रॉफ की वापसी होने वाली है या नहीं  इस पर संशय है। मगर ऋतिक रोशन का आना करीब-करीब तय हो चुका है। क्योंकि वो मूवी के लीड स्टार थे।

इन फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं सिद्धार्थ आनंद:  खबरों का कहना है कि मूवी निर्देशक सिद्धार्थ आनंद वॉर 2 के साथ साथ अपनी दूसरी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में आ चुके है। खबर है कि पठान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के पास साउथ मूवी के बड़े निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स की अगली फिल्म का भी ऑफर है। जिसमें वो ऋतिक रोशन और प्रभास को लेकर अगली फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। इधर, पठान की बंपर सक्सेस के बाद पठान 2 भी मूवीमेकर खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंफर्म कर चुके हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वॉर 2 निर्देशक अपनी अगली किस फिल्म को पहले शुरू करेंगे। बता दें कि अभी तक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की किसी भी अगली फिल्म की घोषणा अब तक नहीं हुई है।

महाशिवरात्रि के पर्व पर कंगना ने दी फैंस को बधाई

सामने आया तवायफों की कहानी से जुड़ी वेब सीरीज का पोस्टर

वामिका ने ईशान संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -