अपनी इस फिल्म के लिए गाएंगे आयुष्मान खुराना
अपनी इस फिल्म के लिए गाएंगे आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के बहुप्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. पिछले दिनों ही आयुष्मान ने अपने इंटाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी थी. इस फिल्म का नाम है 'अंधाधुंध' जिसका निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना एक बेहरत अभिनेता होने के साथ दमदार सिंगर भी हैं. वो कई फिल्मों में अपने लिखे गाने आ चुके हैं. फिल्म 'अंधाधुंध' में भी एक और जबरदस्त गाना जाएंगे. 

हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बताया है की वो अपनी आगामी फिल्म 'अंधाधुंध' के लिए गीत जाएंगे. इससे पहले भी उन्होंने अपनी फिल्मों में ‘पानी दा रंग’ और ‘साडी गली आजा’ जैसे हिट गीत गाए हैं. वो इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. यह एक थ्रिलर फिल्म है इसमें आयुष्मान खुराना एक पियानिस्ट की भूमिका में नज़र आएंगे. जिसके लिए वो अमेरिका में जाकर मशहूर पियानिस्ट अक्षय वर्मा से दो महीने की ट्रेनिंग भी ले चुके हैं.

फिल्म 'अंधाधुंध' का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ राधिका आप्टे और तब्बू नज़र आएंगी. यह फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. आयुष्मान खुराना इसके अलावा 'बधाई हो' में नज़र आएंगे. ये फिल्म दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में उनके साथ 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा नज़र आएंगी.

बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में रोमांटिक लंच डेट पर नजर आई प्रियंका चोपड़ा

B'Day Special : इस खान की बहन और भाभी से इश्क़ लड़ा चुके हैं अर्जुन

श्रीदेवी की फिल्म में नज़र आएगी ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -