फिल्मों के लिए हर बार कुछ नया करना चाहते हैं आयुष्मान
फिल्मों के लिए हर बार कुछ नया करना चाहते हैं आयुष्मान
Share:

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्मों में कम ही नज़र आते हैं. लेकिन जो भी फिल्म करते हैं वो लीक से हटकर ही करते हैं और आगे भी ऐसा ही चाहते हैं. विक्की डोनर जैसी फिल्म कर चुके आयुष्मान एक ही तरह की फिल्म नहीं करना चाहते, बल्कि वो चाहते हैं किरदारों के लिए प्रयोग होते रहना चाहिए और उन्हें ये अच्छा विचार भी लगता है.

दर्शक हमेशा ही कुछ नया देखना चाहते हैं और के जैसी फिल्मे करने से कोई ज्यादा फायदा भी नहीं है क्योकि फिल्मों में कुछ भी सुरक्षित नहीं है. साथ ही वो ये भी कहते हैं, 'मैं खुश हूं कि मुझे ‘बधाई हो’ जैसी स्क्रिप्ट मिली और मुझे श्री राम राघवन जैसी थ्रिलर फिल्मों के दिग्गज के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.' ये तो साफ़ है कि वो हर बार कुछ अलग दिखाना चाहते हैं जो दर्शकों को पसंद आये और उन्हें कुछ नया देखने को मिले.

इसी को देखते हुए आयुष्मान ये कहते हैं लीक से हटकर काम करना ही अच्छा है. एक जैसे किरदार और फिल्मों को देखकर दर्शक बोर हो जाते हैं और फिर उन फिल्मों को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिलता जैसा मिलना चाहिए. साथ ही वो ये भी बताना चाहते हैं खुद को बनाने के लिए आपको हर दिन कुछ नया करना होगा .

सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ पर लगी रोक

'राजा हिंदुस्तानी' ने ही शुरू किया था फिल्मों में खुले आम Kiss करने का सिलसिला

पहले 'राज कपूर अवार्ड' से नवाज़े जाएंगे रमेश सिप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -