इस फिल्म से ही शुरू हुआ था खुले आम Kiss करने का सिलसिला
इस फिल्म से ही शुरू हुआ था खुले आम Kiss करने का सिलसिला
Share:

आज वैलेंटाइन वीक में Kiss डे है जिसे हर कपल अपने अनुसार बनाते हैं और तरह तरह के किस अपने पार्टनर को लुभाते हैं. लेकिन हम यहाँ बात कर रहे हैं कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस के किस की जो सारी दुनिया में चर्चित हैं. जी हाँ, तो चलिए आज हम आपको दिखा देते हैं किसने कौन कौन से किसिंग सीन दिए हैं और उन से फेमस हुए हैं.

* ऋतिक- पूजा हेगड़े -

ऐतिहासिक फिल्म 'मोहनजोदारो' में ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े का एक किसिंग सीन दिखाया गया था जो इस दुनिया का पहला किसिंग सीन था क्योकि ये फिल्म 2500 B.C के समय पर आधारित थी.

* इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत -

इमरान हाश्मी को तो सीरियल किसर माना ही जाता है. पहले वो अपनी फिल्मों में काफी किसिंग सीन दिया करते थे जिससे उनका ये नाम पड़ गया. वहीँ फिल्म 'मर्डर' में तो उन्होंने सभी को अपनी ओर खिंच ही लिया था.

* ऋषि कपूर- डिंपल -

पुरानी फिल्मो में किसिंग सीन कम ही दिखाए जाते थे लेकिन होते जरूर थे और किसी किसी फिल्मों में सीन दर्शाये भी जाते थे. उसी में से एक हैं ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया का सीन था जो ऋषि कपूर और डिंपल के लिए ये पहली ही फिल्म थी.

* इमरान हाशमी- तनुश्री दत्ता -

'आशिक बनाया आपने' गाने को कौन भूल सकता है. इसे उस समय में कुछ ज्यादा ही एडल्ट फिल्माया गया था जिसे आप भी काफी एन्जॉय करते होंगे. इस गाने ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था.

* आमिर खान-करिश्मा कपूर -

हिंदी फिल्मों में आजकल खुले आम किसिंग सीन दर्शाये जाते हैं. लेकिन पहले के दौर में ये सीन कम फिल्माए जाते थे. 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर और करिश्मा की भी किसिंग सीन किया था और यही से शुरू हुआ किसिंग का दौर.

Kiss Day : Kiss करते समय कभी ना करें ये गलतियां

Kiss Day : अपने पार्टनर को इन खास Kiss से करें खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -