12 साल डेट करने के बाद आयुष्मान और ताहिरा ने की थी शादी
12 साल डेट करने के बाद आयुष्मान और ताहिरा ने की थी शादी
Share:

टेलीविज़न के सबसे हैंडसम एंकर और बॉलीवुड के एक्टर आयुष्मान खुराना ने यू तो अपनी फिल्मो में कई हीरोइन के साथ काम किया है लेकिन रियल लाइफ में उनकी हीरोइन ताहिरा कश्यप के साथ आयुष्मान काफी लम्बे समय तक रिलेशन में रहे. बॉलीवुड के साथ-साथ असल जिंदगी में भी आयुष्मान काफी रोमेंटिक मिजाज़ के है. आयुष्मान जैसे फेमस एक्टर की पत्नी होने के बाद भी ताहिरा हमेशा लाइमलाइट से दूर रही है. वह काफी सिंपल सी लाइफ जीती है. और आयुष्मान भी ताहिरा को एक सेलिब्रिटी के तौर पर नहीं बल्कि एक पति के तौर पर ही प्यार करते है.

ताहिरा एक ऑथर और लेक्चरर है. ताहिरा ने अब तक दो किताबे 'आई प्रॉमिस' और 'सोल्ड आउट' लिखी है जिसकी काफी सराहना भी की गयी है. आयुष्मान और ताहिरा बचपन से ही एक-दूसरे को प्यार करते थे और उन्होंने 12 साल तक एक दूसरे को डेट भी किया है. दोनों स्कूल लाइफ से साथ में थे, ट्यूशंस पढ़ने भी साथ ही जाते थे और तो और दोनों ने एक साथ मास कम्यूनिकेशन में मास्टर्स डिग्री भी हासिल की. इन सभी के बीच आयुष्मान और ताहिरा जब साथ में थिएटर में काम करते थे उस दौरान से ही दोनों की काफी अच्छी जमने लगी थी.

यूँ तो आयुष्मान काफी शर्मिले थे लेकिन जब वह ताहिरा से मिले तो देखते ही आयुष्मान को ताहिरा पसंद आ गयी थी. पहली नजर में ही आयुष्मान को ताहिरा से प्यार हो गया था. उन्होंने ताहिरा से पहले ही दिन कह दिया था कि वो उन्हीं से शादी करेंगे. वैसे ताहिरा से शादी करना आयुष्मान के लिए काफी लकी साबित हुआ था. क्योकि उनसे शादी के बाद ही आयुष्मान अपनी जिंदगी में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते चले गए और आज इस मुकाम पर पहुंच गए हैं.

आयुष्मान ने बताया था कि जब उन्होंने ताहिरा से शादी की थी तब उनकी आर्थिक स्थिती काफी कमजोर थी. उस समय आयुष्मान सिर्फ महीने के 10 हजार रूपए ही कमाते थे. जब आयुष्मान ने अपनी गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप को प्रपोज किया था तो ताहिरा ने पूछा था कि तुम क्या करना चाहते हो लाइफ में, तब आयुष्मान ने कहा था कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं. इस बात को सुनकर ताहिरा हंस पड़ी थीं, और आयुष्मान को शादी के लिए हां बोलकर उन्हें एक्टर बनने के लिए चैलेंज किया था. वैसे अब यह कपल अपनी मैरिड लाइफ से काफी खुश है और उनके दो प्यारे बच्चे हैं और दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी शादी के समय आयुष्मान कमाते थे सिर्फ 10 हजार रूपए

जन्मदिन स्पेशल: 'आयुष्मान खुराना' का रेडियो से लेकर एक्टिंग तक का सफर

शिल्पा के आइटम सांग पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -