अपनी शादी के समय आयुष्मान कमाते थे सिर्फ 10 हजार रूपए
अपनी शादी के समय आयुष्मान कमाते थे सिर्फ 10 हजार रूपए
Share:

बर्थडे बॉय आयुष्मान खुराना ने हाल में बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्मे दी है. 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मो के जरिये तो आयुष्मान इस वक़्त परदे पर छाए हुए है. रिलीज़ के दूसरे सोमवार को भी शुभ मंगल सावधान एक करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही थी इस सुपरहिट फिल्म ने बीते पांच दिनों में लगभग दस करोड़ रुपए की कमाई की है. आयुष्मान के बर्थडे के मौके पर उनकी लाइफ से जुडी कुछ अनसुनी बाते आज हम आपको बताने जा रहे है-

-इतना तो आपको पता ही होगा कि आयुष्मान के फेवरेट हीरो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान है. वे साल 1992 में पहली बार शाहरुख खान से मिले थे.

-उस समय शाहरुख अपनी फिल्म ‘माया मेमसाब’ के लिए कसोल में शूट कर रहे थे. तब आयुष्मान को यह नहीं पता था कि वह शाहरुख़ है आयुष्मान सिर्फ उन्हें बायफेस जानते थे.

-जब आयुष्मान दिल्ली में बिग एफएम में आरजे थे तो उन्होंने शाहरुख़ के लिए चिट्ठी लिखी थी लेकिन वह चिट्ठी आयुष्मान आज तक शाहरुख़ को नहीं दे पाए है.

-यह तो आपको पता ही होगा कि आयुष्मान की पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ थी, जिसमे उन्होंने विकी अरोड़ा का किरदार निभाया था जो स्पर्म डोनेट करता था. लेकिन आयुष्मान ने रियल लाइफ में भी साल 2004 में इलाहाबाद में स्पर्म डोनेट किया था.

-आयुष्मान की शादी के समय उनके अकाउंट में सिर्फ 10 हजार रुपए थे. जब उन्होंने ताहिरा से शादी की थी तब वह सिर्फ 10 हजार रुपए ही कमाते थे.

-आयुष्मान को हमेशा एक बात का दुख रहता है कि लोग उनके डासिंग स्किल को नहीं जानते. वैसे उनका एक डांसिंग मूवी करने का भी काफी मन है.

-आयुष्मान को सबसे ज्यादा पिंक कलर के बॉक्सर पहनना पसंद है.

-वैसे तो आयुष्मान के काफी सारे फैन्स है लेकिन उनकी तीन परमानेंट फैन शुभ्राली, चंचल और निशा है जो उन्हें रोज प्रपोज़ करती है. इनमे से दो इंडियन है और निशा बांग्लादेशी है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शिल्पा के आइटम सांग पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

अक्षय और शिल्पा अब टीवी पर देंगे एक-दूसरे को टक्कर

टीवी शो हिटलर दीदी फेम 'रति पांडेय' ने सेलिब्रेट किया 35वा जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -