दादा सुखराम को याद कर भावुक हुए आयुष, पोस्ट लिखकर कही ये बात
दादा सुखराम को याद कर भावुक हुए आयुष, पोस्ट लिखकर कही ये बात
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा के घर से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सुनने को मिली है। आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम शर्मा ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। उन्हें ब्रेन स्टोर्क के उपरांत दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। तमाम प्रयासों के बावजूद भी डाॅक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और सुखराम शर्मा ने 94 की आयु में दुनिया को अलविदा बोल दिया है।

दादू के निधन के उपरांत आयुष शर्मा बुरी तरह टूट चुके हैं। उन्होंने अपने दादू के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी साझा कर दिया है। आयुष ने लिखा- 'बहुत भारी मन से मैं अपने प्यारे दादाजी पंडित सुखराम शर्मा को आखिरी विदाई दे रहा हूं। भले ही आप चले गए हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, मुझे राह दिखाएंगे, मेरा ध्यान रखेंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे, जैसे हमेशा देते थे। आपकी आत्मा को शांति मिले, हम आपको बहुत याद करेंगे।'

आयुष ने ठीक एक दिन पहले अपने दादाजी के लिए पोस्ट साझा किया था और उन्हें मजबूत व्यक्ति कहा था। उन्होंने लिखा था-'वो बहादुरी से लड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से गुजारिश की थी कि अफवाहों पर ध्यान न दें और उनके दादाजी की सेहत के लिए प्रार्थना करें।' आयुष अपने दादाजी के बहुत क्लोज थे। वह हर नया काम शुरू होने से पहले उनका आशीर्वाद अवश्य लेते थे। जब उनकी पहली मूवी 'लवरात्रि' रिलीज होने वाली थी, उसके पूर्व वो अपने पिता के साथ दिल्ली गए और वहां जाकर दादाजी का आशीर्वाद ले लिया था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा के देहांत से राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके दो पोते हैं आश्रय और आयुष। आश्रय जहां राजनीति से जुड़े हैं वहीं आयुष अभिनय की दुनिया में अपना सिक्का जमा रहे हैं। आयुष ने सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान से विवाह किया है। उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा आहिल शर्मा और बेटी आयत शर्मा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आज मुंबई में होगा पंडित शिवकुमार शर्मा का अंतिम संस्कार

पृथ्वीराज के ट्रेलर ने मचाया धमाल, महज 24 घंटे में मिले इतने व्यू

आलिया और रणवीर की इस मूवी के कैमियों में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -