'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर के फर्स्ट लुक की टेस्ट तस्वीर आई सामने, दिखा अलग ही अवतार
'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर के फर्स्ट लुक की टेस्ट तस्वीर आई सामने, दिखा अलग ही अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी क्या होगी अब तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन वास्तविक कहानी से पहले कहानी के पीछे का सफर सामने आता जा रहा है. हाल ही में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया था कि, 'फिल्म का टाइटल पहले ब्रह्मास्त्र नहीं ड्रैगन रखा गया था.' इतना ही नहीं बल्कि अयान ने इसके साथ ये भी बताया था कि इसके कम से कम 30 लोगो रिजेक्ट किए गए थे.

इतना ही नहीं अयान ने तो इन रिजेक्ट किए गए लोगोज में से कुछ की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी की थीं. हाल ही में अयान ने अब रणबीर कपूर के लुक से जुड़ी कहानी साझा की है. इस बारे में उन्होंने बताया है कि किस तरह रणबीर के लुक में भी बदलाव किए गए. अयान के मुताबिक रणबीर का पहले स्क्रीन टेस्ट के बाद का जो लुक तय किया गया था उसे जरूरत के मुताबिक बदला गया और फिर कई बदलावों के बाद मेकर्स फाइनल लुक पर पहुंचे.

अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा की है जिसमें रणबीर बदले हुए लुक में नजर आ रह हैं और साथ ही उनके चेहरे पर एक कट नजर आ रहा है और उनके लंबे बाल हैं. रणबीर ने कुर्ता पहन रखा है और इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन फिर भी रणबीर के इस लुक को रिजेक्ट कर दिया गया था. इस बारे में अयान ने कैप्शन के जरिए बताया कि- "रूमी. पहले वो रूमी था. बड़े-बड़े बालों वाला. ये तस्वीर फिल्म के लिए किए गए एक पुराने लुक टेस्ट की है. रूमी का मानना था कि प्यार वो पुल है जो तुम्हारे और बाकी सब के बीच का फासला तय करता है. यह लाइन वो बुनियाद थी जिस पर हमने फिल्म की इमारत को बनाना शुरू किया था. बाद में हमें दूसरी इंस्पिरेशन मिल गई और दूसरे विचार आए. इस तरह ड्रैगन (फिल्म का पहले तय किया गया नाम) ब्रह्मास्त्र बन गया और रणबीर का हेयर कट किया गया जिसके बाद वो शिवा बन गया."

'गली बॉय' से मिली सफलता के बाद ज़ोया बनाएंगी इसका सीक्वल!

दिलीप कुमार की नातिन की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

पीएम मोदी बायोपिक की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए विवेक, निकल आया खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -