आपदा प्रबंधन में उत्कृष्ट कार्य के लिए किया सम्मान
आपदा प्रबंधन में उत्कृष्ट कार्य के लिए किया सम्मान
Share:

धार/ब्यूरो। कारम बांध,धामनोद खण्ड जिला धार के आपदा प्रबंधन में उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रकल्प  सेवा भारती द्वारा सेवा कार्य को प्रोत्साहित करने हेतु सभी समाज सेवियो का सम्मान किया गया। 

मुख्य अतिथि के रूप में श्रृंगार श्रीवास्तव ए.डी.एम ,जिला धार ,विशेष अतिथि के रूप में धार जिला एडिश्नल एस. पी.श्री देवेंद्र पाटीदार के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के धार विभाग प्रचार प्रमुख अरविंद जी चौधरी एवं महेंद्र जी गुप्ता,(अध्यक्ष,सेवा भारती -धार) उपस्थित रहे|कार्यक्रम में सभी नगर की समाज सेवी संस्थाओं के साथ ग्राम सेवा समितियों का पुष्प वर्षा के साथ सेवा कार्य प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

सरकार एवं शासन किसी भी चुनोती से तब तक नही निपट सकती जब समाज का साथ न हो,सेवा भारती एवं संघ के स्वयंसेवक बन्धु हर चुनोती में राष्ट्र की सेवा के लिए अपना सबकुछ भूल कर नर सेवा नारायण सेवा के भाव से लगे जिससे यह विषम परिस्थिति से हम पार पा सके उक्त बात श्रंगार श्रीवास्तव ए. डी. एम.धार ने कही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचार प्रमुख ने अपने उद्बोधन में कहा सेवा कार्य में समाज लगा और हमने कर के बताया और यह कार्य हमने कोरोना की विषम परिस्थितियों में भी किया है जिसमे सभी ने प्रयत्क्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से समाज का प्रत्येक वर्ग ने सहयोग किया। कार्यक्रम का समापन पूर्ण वंदे मातरम गान के साथ किया गया एवं धार जिला सेवा भारती अध्यक्ष गुप्ता ने सभी समाज सेवियो को आभार व्यक्त किया। 

मिल मजदूरों को मिली यह सौगात, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने खोला अपना पिटारा

चोट से उबरे नीरज चोपड़ा इस प्रतियोगिता में लेंगे भाग

शुरू होने जा रहा है टेलिकंपनियों का नया दौर,जाने ई-सिम क्या होती ?, किस हैंडसेट में है इसे फिक्स करने की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -