विमानन मंत्रालय ने संचालित की उड़ाने
विमानन मंत्रालय ने संचालित की उड़ाने
Share:

 नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने दोनों देशों के बीच विशेष अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों के संचालन के लिए इथियोपिया के साथ एक अलग द्विपक्षीय हवाई बबल व्यवस्था स्थापित की है।

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने ट्वीट किया, "यात्रियों का ध्यान रखें! भारत और इथियोपिया के बीच एक हवाई यात्रा की व्यवस्था की गई है। दोनों देशों के नामित वाहक को दोनों देशों के बीच उड़ानें संचालित करने की अनुमति है। कृपया अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।"

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कई देशों के साथ हवाई बुलबुले की व्यवस्था में प्रवेश किया है, हालांकि कोविड-19 महामारी के कारण नियमित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगा हुआ है। दो देशों के बीच एक हवाई बुलबुले के समझौते के तहत, विशेष अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानें एक-दूसरे के क्षेत्र में अपनी एयरलाइंस द्वारा संचालित की जा सकती हैं। कोविड-19 के प्रकोप के कारण 23 मार्च से भारत में अनुसूचित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, मई से वंदे भारत मिशन के तहत और जुलाई से भारत और अन्य देशों के बीच गठित द्विपक्षीय हवाई बुलबुला व्यवस्था के तहत भारत में विशेष अंतरराष्ट्रीय उड़ानें संचालित हो रही हैं।

तिरुवनंतपुरम में 391 मरीज हुए कोरोना संक्रमित, 5 लोगों की गई जान

बहू को चुनाव जिताने के लिए मैदान में उतरीं 80 वर्षीय सास

डॉगी ने रोड पर फैलाई गंदगी तो मालिक पर लगा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -