तिरुवनंतपुरम में 391 मरीज हुए कोरोना संक्रमित, 5 लोगों की गई जान
तिरुवनंतपुरम में 391 मरीज हुए कोरोना संक्रमित, 5 लोगों की गई जान
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम जिले ने मंगलवार को कोरोना के लिए 391 और लोगों का परीक्षण किया। नव संक्रमितों में, 286 स्थानीय संचरण के माध्यम से संक्रमण का अनुबंध करते थे और चार स्वास्थ्य कार्यकर्ता थे। इस दिन पांच लोगों ने बीमारी से दम तोड़ दिया। इस बीच, 561 लोग संक्रमण से उबर गए। वर्तमान में, जिले में 6,056 सक्रिय मामले हैं। कुल 24,991 लोग घरेलू संगरोध के तहत और संस्थागत संगरोध में 146 लोग हैं। जिले में अब तक 67,068 मामले, 60,407 ठीक हुए और 504 मौतें दर्ज की गई हैं।

कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ एंटनी ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। एंटनी, उनके दो बेटे अनिल और अजित और 2 में उनके छह कर्मचारी, जंतर मंतर पर बुधवार को परीक्षण किया जाएगा।

एलिजाबेथ नई दिल्ली में एक एनजीओ, नवोत्थान फाउंडेशन चलाती हैं जहाँ अनिल इसे बढ़ावा देते रहे हैं। अनिल ने टीएनआईई को बताया कि उनके माता-पिता ने मार्च के बाद से मुश्किल से उनके घर से बाहर निकले थे। परिवार और स्टाफ के सदस्य संगरोध पर जाएंगे। “मेरे पिता महामारी शुरू होने के बाद से सिर्फ दो बार बाहर गए थे। मेरी मां भी दो बार बैंक गई थीं, लेकिन हाल के दिनों में नहीं। इसलिए हमें संदेह है कि वह हमारे एक कर्मचारी से संक्रमित हो गई होगी।"

बहू को चुनाव जिताने के लिए मैदान में उतरीं 80 वर्षीय सास

डॉगी ने रोड पर फैलाई गंदगी तो मालिक पर लगा जुर्माना

भारत में जल्द शुरू होगा कोरोना वैक्सीन का वितरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -