'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने तोड़े सभी रिकार्ड्स, 3 दिन में हुई बम्पर कमाई

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई है लेकिन कमाई के मामले में ये फिल्म कई बॉलीवुड फिल्म्स को पीछे छोड़ रही है. फिल्म को देखने की दीवानगी लोगों में इस कदर है कि रिलीज़ के पहले ही दिन 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है.

'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' 27 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी और ये इस साल की सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो रिलीज़ के पहले दिन इस फिल्म ने 31.30 करोड़ रूपए की ग्रैंड ओपनिंग की थी. बता दे ये साल 2018 की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म ओपनिंग है.

वही दूसरे दिन यानी शनिवार की कमाई की बात करे तो इस फिल्म ने शनिवार को 30.50 करोड़ रूपए और तीसरे दिन यानी रविवार को कुल 34.50 करोड़ की कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई. रिलीज़ के तीन दिन में इस फिल्म ने भारत में अब तक कुल 96.30 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. आपको बता दे ये एक शानदार एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसमे आपको सुपरहीरोस की कहानी देखने को मिलेगी.

वैसे इससे पहले बॉलीवुड फिल्म बागी-2 और टाइगर ज़िंदा है भी रिलीज़ हुई थी. बागी-2 की ओपनिंग 25.10 करोड़ बताई गई थी जो 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग थी लेकिन अब 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने इसका रिकॉर्ड अब तोड़ दिया है. 

इस एडल्ट कॉमेडी मूवी सीरीज के दीवाने हैं भारतीय

'अमेरिकन पाई' क्यों हैं भारतियों की पहली पसंद

अपने मेकअप ब्रांड को प्रमोट करती दिखी कायली जेनर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -