Avengers: Infinity War की नयी तस्वीरें आयी सामने
Avengers: Infinity War की नयी तस्वीरें आयी सामने
Share:

हॉलीवुड की आने वाली फिल्म Avengers: Infinity War जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं. मार्वल स्टूडियो की सबसे बड़ी बतायी जा रही फिल्म 27 अप्रैल दुनियाभर में रिलीज़ की जाएगी. फ़िलहाल इसका एक ही ट्रेलर सामने आया है, लेकिन फैंस को इसके दूसरे ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार है. पर इसके पहले हाल ही में मार्वल स्टूडियो ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं हर तस्वीर में आपको एवेंजर्स दिखाई देंगे. थॉर, कैप्टेन अमेरिका, डॉक्टर स्ट्रेंज और ब्लैक पैंथर जैसे बड़े-बड़े एवेंजर्स दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में वो अपने अंदाज़ में खड़े हुए है जैसे वो इस लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इनमे से कुछ तस्वीरें पहले भी आप देख चुके हैं लेकिन कुछ तस्वीरें नयी हैं. तो इसी के साथ आपको दिखा देते हैं ये नयी तस्वीरें.

इसी के साथ बता दे, फिल्म में काफी सस्पेंस है जिसे देखने के लिए फैंस इस फिल्म का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. पहले ये फिल्म 4 मई को रिलीज़ होने वाली हैं लेकिन इसकी तारीख अब पहले कर दी गयी हैं जिससे इसके फैंस अब जल्दी ही इस फिल्म को देख पाएंगे.

फिल्म में सबसे बड़ा विलेन थेनस से लड़ाई बताई गयी है जो दुनिया पर हमला कर देता है और सबको मार देना चाहता है. वैसे इस फिल्म की कहानी आपको भी ट्रेलर से समझ में आ गयी होगी. तो चलिए हम आपको दिखा देते है इनकी तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं.

Avengers को परिवार की तरह मानते हैं टोनी स्टार

Avengers Infinity War : वाकांडा है फिल्म में खास लोकेशन, जानिए

Tony Stark के एक ट्वीट से बदली Avengers: Infinity War की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -