सिंगर निक जोनस बने एक्टर, इस फिल्म की शूटिंग की पूरी
सिंगर निक जोनस बने एक्टर, इस फिल्म की शूटिंग की पूरी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बीते साल ही अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी है. इसके बाद वो हॉलीवुड और बॉलीवुड की हो गई है. इन दोनों की शादी के बाद दोनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं. अभी हाल ही में इनके बारे में बातें सामने आई हैं जिसे जानकर आप भी खुश हो जायेंगे. वैसे शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस दोनों ही अपने अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. कुछ वक्‍त पहले निक जोनस का स‍िंगल सकर लॉन्‍च हुआ था. यह गाना खूब पसंद किया गया था. अब निक ने अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग कर ली है. प्र‍ियंका से शादी के बाद स‍िंगर निक एक्‍टर भी बन गए हैं. आइये बता दें, कौनसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

दरअसल, गायक निक जोनस ने फिल्म 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें, इसके पहले भी वो 'जुमान्जी' में नज़र आ चुके हैं और उसके बाद सीक्वल के लिए उन्हें फिर से चुना गया है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. निक ने ट्वीट किया, "शूटिंग पूरी हुई. एक और शानदार 'जुमांजी' एडवेंचर. आप सबके द्वारा इस साल के अंत में फिल्म देखे जाने का इंतजार नहीं कर सकता." देखें ट्वीट-

बता दें, फिल्म के पिछले भाग में जोनस के साथ अभिनेताओं ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट और अभिनेत्री कैरेन गिलान ने काम किया था.  'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' 1995 में आई रॉबिन विलियम्स अभिनीत 'जुमांजी' का सीक्वल है.उन्होंने हाल ही में अपने भाइयों के साथ 'सकर' और 'कूल' गाने लॉन्च किए. 

अपनी किताब से सभी के चेहरे पर लगे नकाब को हटाने का प्रयास कर रही है यह एक्ट्रेस

सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी ये हॉट मॉडल, दो बच्चों की है माँ

समंदर किनारे न्यूड नजर आई हसीना, देखते ही चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -