Hobbs & Shaw के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अब तक मिले इतने लाख व्यूज
Hobbs & Shaw के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अब तक मिले इतने लाख व्यूज
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस की नौंवी फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' का ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और ये अब भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. आपको बता दें फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की अब तक आठ फ़िल्में आ चुकी हैं. इन सभी फिल्मों को खूब पसंद किया गया था और अब जल्द ही इस सीरीज की नौंवी फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' भी आने वाली हैं.

इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के इस शानदार ट्रेलर को फास्ट एंड फ्यूरियस के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया गया था. ट्रेलर देखकर आपकी भी फिल्म देखनी की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ जाएगी. अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 68 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. जी हाँ... और इसके व्यूज अब भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस फिल्म में ल्यूक हॉब्स का किरदार डब्ल्यूडब्ल्यूएफ में 'द रॉक' के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन निभा रहे हैं. इसके साथ ही डेकॉर्ड शॉ का किरदार जेसन स्टेथम निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर करीब 3 मिनट का है जो जबरदस्त एक्शन सीन से भरपूर है. साथ ही इसमें कई मजेदार डायलॉग भी हैं. आपको बता दें ये फिल्म भारत में कब रिलीज इस बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यूएस में इसे 2 अगस्त में रिलीज किया जाएगा.

'कामसूत्र' की एक्ट्रेस ने सारे कपड़ें उतारकर दिए अश्लील पोज़

Oscars 2019 में ब्रैडली कूपर के साथ परफॉरमेंस देंगी लेडी गागा

ट्रोलर्स पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -