इस साल के अंत में 'एवेंजर्स 4' के फैंस को मिलेगा डबल तोहफा
इस साल के अंत में 'एवेंजर्स 4' के फैंस को मिलेगा डबल तोहफा
Share:

ये बात तो आप सभी को पता है कि साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिला था. इस फिल्म को देखने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल आ रहा था कि आखिर कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मारा? ठीक ऐसे ही हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स 4' के खलनायक थानोस को लेकर भी दर्शकों के बीच कई सवाल और उत्साह है.

इस साल रिलीज़ हुई फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' में थानोस ने ज्यादातर सुपरहीरो को हराकर उनसे 'सोल स्टोन' हासिल कर लिया हैं. इस फिल्म को देखने के बाद से ही 'एवेंजर्स' सीरीज के फैंस इस फिल्म के अगले सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर थानोस ने उन हासिल 'सोल स्टोन' का क्या किया..? हाल ही में 'एवेंजर्स 4' को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद इस सीरीज के सभी प्रशंसकों के बीच अगली फिल्म देखने का उत्साह काफी बढ़ जाएगा.

रिपोर्ट्स की माने तो 'एवेंजर्स 4' का ट्रेलर इस साल यानी 2018 के खत्म होने से पहले रिलीज कर दिया जाएगा. जी हाँ... फैंस के लिए तो ये साल खत्म होने के सबसे बड़े गिफ्ट के तौर पर हो जाएगा. हाल ही में इस बात की जानकारी 'एवेंजर्स 4' के प्रोड्यूसर और मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीज ने दी है. 'एवेंजर्स 4' का ट्रेलर रिलीज़ डेट के अलावा केविन फीज ने यह भी बताया की मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'गार्डियंस ऑफ़ गैलेक्सी' के तीसरे सीक्वल को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है. सुनने में आया है कि इन दिनों 'एवेंजर्स 4' के मेकर्स इसके ट्रेलर के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं और इसका काम जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स के जरिए सभी को मदहोश कर रही ये हसीना

होने वाली सास के इतनी करीब हैं प्रियंका, ये तस्वीर कर रही है सब बयां

इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -