'एवेंजर्स-4' रिलीज़ होने से पहले भारत का दौरा करेंगे फिल्म के डायरेक्टर
'एवेंजर्स-4' रिलीज़ होने से पहले भारत का दौरा करेंगे फिल्म के डायरेक्टर
Share:

मार्वल स्टूडियो की आगमी फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' को लेकर काफी दिनों से जोरों-शोरों से चर्चाएं हो रही हैं. चर्चाएं हो भी क्यों ना आखिर ये फिल्म एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म जो है और इसके जरिए कई बड़े राज खुलने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है.

फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' के रिलीज़ होने से पहले फिल्म के डायरेक्टर भारत का दौरा करेंगे. जी हां... हाल ही में यह जानकारी सामने आई है. आपको बता दें इस फिल्म को Joe Russo द्वारा निर्देशित किया गया है. वह अगले महीने यानी अप्रैल में भारत दौरा करेंगे. यह पहली बार होगा जब Joe Russo भारत आ रहे हो. दरअसल Joe रूसो एशिया-पेसिफिक टूर करने जा रहे हैं जिसमें भारत का भी नाम शामिल है.

एवेंजर सीरीज की सभी फ़िल्में सुपरहिट हुई है और इन्हे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया है. इसी सफलता को देखते हुए फिल्म मेकर्स इसके 4 पार्ट लेकर आ गए हैं. पिछले साला ही एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर रिलीज़ हुई थी जिसने भारत में सारे रिकॉर्ड तो दिए थे. फिल्म ने शानदार कमाई अपने नाम की थी. वही फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' की बात करे तो यह फिल्म भारत में हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में 26 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

सेलेना के बाद जस्टिन बीबर हुए डिप्रेशन का शिकार, हो गई इतनी ख़राब हालत

Box office collection : तीसरे दिन ही 50 करोड़ के नजदीक पहुंची कैप्टन मार्वल

सलमान की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए बोल्ड पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -