सेलेना के बाद जस्टिन बीबर हुए डिप्रेशन का शिकार, हो गई इतनी ख़राब हालत
सेलेना के बाद जस्टिन बीबर हुए डिप्रेशन का शिकार, हो गई इतनी ख़राब हालत
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से जस्टिन अपनी सगाई और शादी के कारण सुर्ख़ियों में छाए हुए थे. हाल ही में जस्टिन को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसके बारे में सुनकर उनकी फैंस हैरान हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रहे हैं.

बता दें पिछले काफी समय से जस्टिन का कोई गाना नहीं आया है. ऐसे में फैंस को जस्टिन को लेकर चिंता होने लग गई है. हाल ही में जस्टिन ने खुद अपने डिप्रेशन का खुलासा किया है. उन्होंने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि वो पूरी दुनिया से काफी कटा हुआ और अजीब सा महसूस कर रहे हैं. बता दें कैनेडियन मूल के मशहूर सिंगर जस्टिन इन दिनों डिप्रेशन से दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए डिप्रेशन पर अपने विचार शेयर किए है.

जस्टिन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह केन्ये वेस्ट और स्कूटर ब्राउन के साथ नजर आ रहे है. उन्होंने फोटो शेयर कर बताया है कि वो डिप्रेशन की समस्या से काफी संघर्ष कर रहे हैं. दुनिया से काफी कटा हुआ और बेहद अजीब सा महसूस कर रहे हैं. जस्टिन ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा वापसी करता हूं इसलिए ज्यादा चिंतित नहीं हूं. केवल आप तक पहुंचने और आपसे मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूं. भगवान् पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाईं. शुक्रिया.’ बता दें कुछ समय पहले ही जस्टिन की एक्स-गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज़ भी डिप्रेशन से उभरी है.

Box office collection : तीसरे दिन ही 50 करोड़ के नजदीक पहुंची कैप्टन मार्वल

सलमान की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए बोल्ड पोज़

इस मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिखाए अपने निजी अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -