13 साल का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा अवतार का सीक्वल
13 साल का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा अवतार का सीक्वल
Share:

फिल्म अवतार (Avatar) हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। जी हाँ और इस फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिला। वैसे अवतार के फैंस को फिल्म के अगले पार्ट का काफी समय से इंतजार था। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और फिल्म का सीक्वल रिलीज होने वाला है। जी हाँ, इसके अलावा जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ आ जाएगा। आप सभी को बता दें कि अवतार के डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने फिल्म को इस बार एक अलग टच दिया है। इसके साथ ही अवतार के सीक्वल के नाम का ऐलान भी कर दिया गया है।

आप सभी को बता दें कि 13 साल पहले आई इस हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Films) को सभी ने प्यार दिया है और सभी इसके सीक्वल को देखना चाहते हैं। फिलहाल जो खबर आई है उसके मुताबिक फिल्म अवतार के सीक्वल का नाम अवतार- द वे ऑफ वॉटर रखा गया है। जी हाँ और फिल्म इस बार समुद्र तट के आस पास शूट की गई है। सामने आने वाली खबरों की मानें तो इस बार फिल्म को पूरी तरह समुद्री फ्लेवर दिया गया है और इसके अलावा स्टीवन वेनट्रॉब ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि फिल्म के टीजर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

आप सभी देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अवतार का सीक्वल, अवतार-द वे ऑफ वॉटर के नाम से जाना जाएगा। फिल्म टीजर और ट्रेलर को थिएटर में रिलीज किया जाएगा।' आप सभी को बता दें कि अवतार के सीक्वल को अगले महीने की 6 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा। जी हाँ और, फिल्म को इसी साल की 16 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है अवतार के पार्ट 2 में पहले पार्ट से अलग और हटकर बनाया गया है। जी दरअसल फिल्म में इस बार दर्शकों को एक नया चैप्टर देखने का मौका मिलेगा।

इस मूवी से हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने जा रहे है धनुष

किम ने पहनी ऐसी ड्रेस क‍ि हो गई ट्रोल

येलो शॉर्ट ड्रेस और ब्लैक जैकेट में बेला ने ढाया ग्लैमर का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -