किम ने पहनी ऐसी ड्रेस क‍ि हो गई ट्रोल
किम ने पहनी ऐसी ड्रेस क‍ि हो गई ट्रोल
Share:

सोशलाइट किम कार्दशियन (kim kardashian) के बोल्ड फैशन सेंस उनकी शोहरत का महत्वपूर्व भाग बन गई है. वे हमेशा अपनी बोल्डनेस सोशल मीड‍िया पोस्ट में फ्लॉन्ट का रही है. कभी ब‍िक‍िनी में अपनी तस्वीर साझा की तो कभी स्क‍िन टाइट लेदर आउटफ‍िट में. कई बार वे अपने ड्रेस‍िंग के कारण से बुरी तरह ट्रोल भी होने लगी है. लेक‍िन इस बार क‍िम कुछ अलग ही कारण से यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. 

किम ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पूल साइड तस्वीर साझा कर दी थी. जिनमे  किम ब‍िक‍िनी में नहीं बल्क‍ि स्पोर्ट्स ब्रा, हाई वेस्ट ब्रीफ और साथ में ब्लैक ट्राउजर पहने दिखाई दे रहे है. किम ने पूल साइड खड़े होकर हर एक पोज में ये तस्वीर साझा की हैं. 

एड‍िटेड हैं क‍िम की ये फोटोज?: आते हैं ट्रोल्स के सेक्शन में. अब किम ने ना तो यहां ब‍िकिनी तस्वीर डाली है ना कोई और फैशन, पर फ‍िर भी वे अपनी नाभि की वजह से यूजर्स के मजाक का मुद्दा बन चुकी है. दरअसल, इन तस्वीर में किम की नाभि दिखाई नहीं दी है. नाभ‍ि नजर नहीं आने के कारण लोगों ने किम कर्दाश‍ियां को ट्रोल कर दिया है. 

लोगों ने किम की तस्वीर पर किया ये कमेंट: एक यूजर ने क‍िम की इन फोटोज को फोटोशॉप करार देते हुए लिखा- 'क्या किसी और को भी लगता है क‍ि ये बहुत एड‍िट किया हुआ है?' दूसरे ने लिखा- 'कुछ तो गड़बड़ है दूसरी पिक्चर में, या सिर्फ मुझे ही लग रहा है?' एक और ने लिखा- 'मुझे नहीं पता था क‍ि इनका बेली बटन इतना नीचे है...' एक और यूजर ने लिखा- 'तुम अपना बेली बटन अंदर करना भूल गई.' एक और ने लिखा- 'उसके बेली बटन ने उसका साथ इतनी जल्दी छोड़ दिया.' 'तुम्हारा बेली बटन कहां है?'  लोगों के इतने कमेंट्स से तो यही लगता है क‍ि किम कार्दशियन अपनी फोटो, फोटोशॉप करने में फेल हो गई हैं.

 

येलो शॉर्ट ड्रेस और ब्लैक जैकेट में बेला ने ढाया ग्लैमर का कहर

इंडिया ही नहीं बल्कि हिन्दू रीति-रिवाजों से भी है हॉलीवुड के इन कलाकारों को प्यार

केटी पेरी से लेकर क्लॉडिया सिएस्ला तक इन कलाकारों को है इंडिया से लगाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -