'अवतार 2' ने दूसरे सप्ताह में किया कमाल, पार कर दिया 250 करोड़ का आंकड़ा
'अवतार 2' ने दूसरे सप्ताह में किया कमाल, पार कर दिया 250 करोड़ का आंकड़ा
Share:

'अवतार द वे ऑफ वॉटर' इंडियन सिनेमाघरों में हंगामा मचा रही है। अपनी दमदार ओपनिंग से मूवी ने शुरूआत में ही संकेत दे दिए थे कि मूवी ताबड़तोड़ कमाई भी करने में लगी हुई है। पहले वीकेंड में 'अवतार 2'  ने 120 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे हफ्ते में भी मूवी का लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल चुका है। जेम्स कैमरन की यह फिल्म जमकर लोगों को मनोरंजन करती हुई दिखाई दे रही है।

दूसरे हफ्ते भी लोगों में 'अवतार 2' का क्रेज जारी: पूरे विश्व में सबसे बड़े डायरेक्टर्स की लिस्ट में शुमार जेम्स कैमरन वर्ष 2009 में 'अवतार' नाम की मूवी लेकर आए। इसके तकरीबन 13 वर्ष  के उपरांत अब वो फिल्म के दूसरे पार्ट 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' के साथ हाजिर हो चुके है। इस मूवी में पानी की एक अलग ही दुनिया को भी दिखाया गया है। खबरों का कहना है कि अवतार के पहले पार्ट के बाद अब इसका दूसरा पार्ट भी तेजी से कमाई भी करने में लगा हुआ है। 

250 करोड़ का आंकड़ा किया पार: मूवी ने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है। 'अवतार 2' ने कामकाजी दिनों में भी शानदार प्रदर्शन किया और इसका कलेक्शन 190 करोड़ के आंकडे को पार कर चुका है। दूसरे वीकेंड में रविवार का कलेक्शन जोड़ने के उपरांत मूवी ने 60 करोड़ की कमाई की है। रविवार का कलेक्शन शामिल करने के बाद फिल्म ने 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है। इस हॉलीवुड मूवी का भारतीय सिनेमाघरों में इतना शानदार प्रदर्शन करना बहुत बड़ी बात भी बोली है।

जनवरी 2023 में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहाँ देखें हॉलिडे की लिस्ट

जनवरी 2023 में कितने दिन और कब-कब बंद रहेंगे बैंक, देखिये पूरी लिस्ट

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -