भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका हैं नयी फैशन आइकॉन
भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका हैं नयी फैशन आइकॉन
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपनी भोली सूरत से सबको लुभाने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री कहाँ है, क्या कर रही है, इसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा. सलमान खान के साथ अपनी एक हिट मूवी देने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से अपना रुख ही बदल लिया. अपनी अदा और और चेहरे के भोलेपन से सबका मन मोह लेने वाली भाग्यश्री आज 48 साल की उम्र में भी उसी तरह दिखाई देती है.

हाल ही में कुछ फोटोस इंटरनेट पर वायरल हो रहे है जिसमें भाग्यश्री अपनी बेटी अवंतिका दसानी के साथ दिखाई दे रही है. इन फोटोस में अवंतिका के चेहरे पर भी ठीक अपनी मम्मी की तरह ही भोलापन दिखाई दे रहा है. लेकिन स्टाइल और लुक की बात की जाए तो भाग्यश्री की बेटी उनसे कई कदम आगे है.

अवंतिका अक्सर फैशन शोज़ को अटेंड करती देखी गई है, जहां वह अपनी मम्मी को साथ ले जाना कभी नहीं भूलती. वह अपनी मम्मी के साथ कई पब्लिक इवेंट्स पर भी स्पॉट की गई है. बाकी स्टार किड्स की तरह अवंतिका भी अपने ट्रेंडी स्टाइल से सबका ध्यान अपनी और खिंच लेती है, और वह खुद एक फैशन आइकॉन बनी हुई है. अवंतिका के वार्डरॉब में  फ्लोर-लेंथ अनारकलियों, लहंगों से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक के कपड़ों की भरमार है. एथनिक ड्रेस में अवंतिका का लुक वाकई शानदार लगता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान को मिला क्रिस्टल अवार्ड

हैप्पी बर्थडे टू रिया सेन

कंगना ने छुए करण जौहर के पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -