अवधूत के गाने ने पार किया 50 मिलियन का आंकड़ा, फैंस को कहा धन्यवाद
अवधूत के गाने ने पार किया 50 मिलियन का आंकड़ा, फैंस को कहा धन्यवाद
Share:

हाल ही में अवधूत ने एक पोस्ट किया है इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने अपने गाने के यूट्यूब पर 50 मिलियन व्यूज को पार करने की ख़ुशी मनाई है. जी दरअसल अवधूत ने इस सफलता के लिए एक हार्दिक नोट लिखा है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है- 'मित्रा ऽऽऽ तोडलंस! अरे कुठच्या कुठे नेऊन ठेवलंस आपलं गाणं?!!! #50m ?? चक्क??? केवळ आणि केवळ तुझ्या मुळे शक्य झालंय भावा!! लवयू!!#lagnalu #लग्नाळू #marathisong #marathiswag #म #boyzthefilm @zeemusicmarathi @rlshinde101 @sumant_shinde @parthbhalerao @pratiklad_ @santoshjuvekar12 @shrotriritikaofficial @bhaukadamofficial @vaibhavmangale @shilpatulaskar @zakirhussain9 @devrukhkar.vishal @kolihrishikesh_official @sunnyleone @ganeshacharyaa @kaustubh_kalyanji_gaikwad'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AvadhootGupte (@avadhoot_gupte) on

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अवधूत एक मशहूर सिंगर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने 'आइका दाजिबा' जैसा हिट गाना दिया है. वहीं बीते दिनों ही उनके एल्बम बॉयज़ गीत से जारी हुए गीत अमि लग्नालु ने सफलता हासिल की है. इस गाने ने बीते दिनों ही यूट्यूब पर 50 मिलियन व्यूज को आंकड़ा पार किया है जिसकी ख़ुशी अवधूत ने मनाई है.

आपको बता दें कि प्रसिद्ध संगीतकार और गायक अवधूत ने SaReGaMaPa की चैम्पियनशिप जीतने के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी. उसके बाद उन्होंने मेरी मधुबाला, जय महाराष्ट्र, हलु हलु चल जैसे एल्बमों के साथ सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई। आप जानते ही होंगे आज उनके कई गाने हैं जो धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने जबरा फैन, रानी मझ्या माल्या मंडी, मोर्या, ज़ेंडा, आदि कई गाने देकर सभी का दिल जीता है. फिलहाल उन्होंने अपने इस गाने के लिए सभी को शुक्रिया भी कहा है.

26 अगस्त को लाइव आकर धमाल मचाएंगे पुष्कर जोग, शेयर किया डांस का टीजर

कोरोना की मार से कराह उठा पेरू, अब तक 27 हज़ार से अधिक की मौत

मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -