भारत में लॉन्च हुई 15 लाख की बेहतरीन बाइक
भारत में लॉन्च हुई 15 लाख की बेहतरीन बाइक
Share:

बेहतरीन टू-व्हीलर निर्माता कमपनी ducati ने अपनी नई गाड़ी भारतीय बाजार में पेश कर दी है. इसके कीमत 15 लाख रु रखी गाये है. आपको बता दें कि ducati की इस नई बाइक का नाम डुकाटी 959 पैनिगेल कोर्स है. इसकी वास्तविक कीमत 15.20 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी गई है. इसकी खासियत यह है कि इसमें पावरफुल इंजन मौजूद है. कम्पनी ने कहा है कि इसे अडवांस्ड चेसिस पर तैयार किया गया है और इसके लुक को काफी एग्रैसिव रखा गया है. ग्राहक इस स्पोर्ट्स बाइक को दिल्ली - एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई में कम्पनी की डीलरशिप्स से बुक कर पाएंगे. 

अक्टूबर में यह अमेरिकी कंपनी देंगी बड़ी खुशखबरी, लॉन्च होने जा रही है यह दमदार बाइक

आपको बता दें कि इस स्पोर्ट्स बाइक में 955cc का सुपर क्वाड्रो इंजन लगा हुआ है जो 10,500rpm पर 157bhp की पावर व 107.4Nm का टार्क पैदा  करने में सक्षम है. इस इंजन को 6 स्पीड गेयरबॉक्स से लैस किया गया है. डुकाटी 959 पैनिगेल कोर्स में सुरक्षा के लिए ड्यूल-चैलन बॉश ABS सिस्टम दिया गया है वहीं इसमें डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल (DTC), डुकाटी क्विक शिफ्ट (DQS) व इंजन ब्रेक सिस्टम (EBC) जैसे फीचर्स भी शामिल हैं. 

जानिए इलेक्ट्रिक मोटर वाली यह गाड़ी कब होगी लॉन्च ? कीमत 21 लाख रु

इस गाड़ी में 3 राइडिंग मोड्स रेस, स्पोर्ट और वैट दिए गए हैं। इनमें से हर एक राइडिंग मोड्स अलग तकह की इलैक्ट्रोनिक सैटिंग को सपोर्ट करता है. यानी सड़क की अलग-अलग परिस्थिति के हिसाब से ये परफॉर्मेंस को बेहतर बनाए रखने में मदद करेंगे. यह एक दमदार फीचर है. इसका मुकाबला 12.80 लाख रुपए वाली कावासाकी निंजा ZX-10R व 16.79 लाख रुपए कीमत वाली Honda CBR1000RR से हो सकता है. 

यह भी पढ़ें...

Pulsar को नए रूप में उतारने को तैयार है बजाज, जानिए क्या है ख़ास ?

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -