अक्टूबर में यह अमेरिकी कंपनी देंगी बड़ी खुशखबरी, लॉन्च होने जा रही है यह दमदार बाइक
अक्टूबर में यह अमेरिकी कंपनी देंगी बड़ी खुशखबरी, लॉन्च होने जा रही है यह दमदार बाइक
Share:

पॉपुलर अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल भारत में अगले महीने अपनी नई बाइक से पर्दा उठाने के लिए तैयार है. जल्द ही यह कंपनी अपनी नई गाड़ी भारत में लॉन्च करने वाली है. प्राप्त खबरों की माने तो इंडियन मोटरसाइकिल की यह बाइक FTR 1200 के नाम से लॉन्च होने के लिए तैयार है. खबर है कि यह बाइक भारत में 1 अक्टूबर 2018 को लॉन्च होने जा रही है. 

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस शानदार बाइक कि बिक्री अगले साल के शुरुआत से शुरु करेंगी. बाइक के डिजाइन का एक विडियो कुछ महीनों पहले लीक हुआ था. जिसमें कहा जा रहा था कि कंपनी इसे 1 अक्टूबर 2018 को लॉन्च करने जा रही है. इसके कुछ फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें कंपनी ने सर्क्यूलर हेडलैंप का इस्तेमाल किया है जो कि एलईडी यूनिट से लैस है. वहीं इसके अलावा इसमें अग्रेसिव राइडिंग पोजिशन होगी वही इसके रियर सेट फुट पेग्स को काफी शानदार डिजाइन दिया गया है. 

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

अपने गाड़ी  को और बभी खूबसूरत लुक देने के लिए इसमें कंपनी ने सामने की तरफ 19-इंच का व्हील और पीछे की तरफ 18-इंच का व्हील दिया है. वहीं वीडियो में यह जानकारी भी मिली है कि भारत में अक्टूबर 2018 में लॉन्च होने वाली FTR 1200 2019 के शुरुआती महीनों में बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो जाएगी. साथ ही खबरें यह भी मिली है कि अंडरसीट फ्यूल टैंक और एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले इस बाइक में दिया जा सकता है. वही इसमें 1130 सीसी का वी-ट्विन इंजन का इस्तेमाल होने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें...

जानिए इलेक्ट्रिक मोटर वाली यह गाड़ी कब होगी लॉन्च ? कीमत 21 लाख रु

Pulsar को नए रूप में उतारने को तैयार है बजाज, जानिए क्या है ख़ास ?

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -