Pulsar को नए रूप में उतारने को तैयार है बजाज, जानिए क्या है ख़ास ?
Pulsar को नए रूप में उतारने को तैयार है बजाज, जानिए क्या है ख़ास ?
Share:

भारत सरकार ने सभी वाहन निर्माता कंपनियों से कहा है कि वह अपने टू-व्हीलर्स वाहनों को एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस करें और फिर इसके बाद ही उन्हें मार्किट में पेश करें. बजाज अब इस पर अमल करने जा रही है. इसके लिए सरकार ने वहां निर्माता कंपनियों को फरवरी 2019 तक का समय दिया है. पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज अपनी फ्लैगशिप बाइक पल्सर 150 को कुछ बदलाव के साथ लॉन्च करने जा रही है. जिसमे सर्कार के इस बात का पूरा-पूरा ध्यान रखा जाएगा. 

इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु

खबरें मिले है कि कंपनी पल्सर 150 में एबीएस फीचर को जोड़ने जा रही है. बजाज अपने इस पल्सर 150 को इस साल फेस्टिव सीजन में लॉन्च कर सकती है. बजाज इसे ड्यूल चैनल एबीएस और रियर डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. खबरो के अनुसार इस बाइक की हाल ही में हाल ही में टेस्टिंग भी की गई है. 

भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797

आपको इस बात से अवगत करा दें कि पल्सर 150 149 सीसी के एयर कूल्ड इंजन के साथ आती है. यह इंजन बाइक को शानदार 14 पीएस की पावर और 13.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही इस इंजन को कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती कीमत 78,515 रुपये है. ख़ास बात यह है कि आज की युवा पीढ़ी इस बाइक से काफी प्रभावित है. 

 

यह भी पढ़ें...

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -