चीन के गुआंगझोउ में अधिकारियों ने निवासियों से कहा- कोरोना महामारी के बीच न छोड़े शहर
चीन के गुआंगझोउ में अधिकारियों ने निवासियों से कहा- कोरोना महामारी के बीच न छोड़े शहर
Share:

चीन के गुआंगझोउ में अधिकारियों ने निवासियों से कहा है कि वे तब तक शहर न छोड़ें जब तक कि कोविड -19 पुनरुत्थान के मद्देनजर बिल्कुल आवश्यक न हो। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोविड -19 नियंत्रण और रोकथाम पर शहर के मुख्यालय ने यह भी कहा कि सोमवार से गुआंगझोउ छोड़ने वालों को प्रस्थान से 48 घंटे के भीतर एक नकारात्मक न्यूक्लिक एसिड परीक्षण परिणाम देना होगा। ग्वांगडोंग प्रांत, जिसमें से ग्वांगझू राजधानी शहर है, ने शनिवार को सात स्थानीय रूप से प्रसारित कोरोना वायरस के मामले और तीन स्थानीय रूप से प्रसारित स्पर्शोन्मुख संक्रमण दर्ज किए। 

प्रांतीय स्वास्थ्य आयोग ने रविवार को कहा कि ग्वांगझू में सभी पुष्ट और बिना लक्षण वाले मामले सामने आए। अधिकारियों के अनुसार, उन्होंने बांग्लादेश, कंबोडिया, फ्रांस, कनाडा, कैमरून और भारत से गुआंगडोंग में प्रवेश किया। शनिवार को, गुआंगज़ौ ने सभी निवासियों को कवर करने के लिए अपने नवीनतम न्यूक्लिक एसिड परीक्षण अभियान का विस्तार किया, एक और चार जिलों ने सभी समावेशी परीक्षण शुरू करने की घोषणा की।

दिसंबर 2019 में हुबेई प्रांत के वुहान शहर में महामारी की उत्पत्ति के बाद से, चीन ने अब तक 91,248 पुष्टिकृत कोरोनावायरस मामलों और 4,636 मौतों की सूचना दी है। शहर ने कुल 94 संक्रमणों की सूचना दी है, जिसमें 80 पुष्ट कोविड -19 मामले और 14 स्पर्शोन्मुख वाहक नवीनतम पुनरुत्थान में शामिल हैं, जो 21 मई को शुरू हुआ था।

औरैया के खेतों में मृत पाए गए 11 राष्ट्रीय पक्षी, वन विभाग में मचा हड़कंप

किसान आंदोलन के जरिए बंगाल से बाहर निकलेंगी ममता, 9 जून को टिकैत करेंगे मुलाकात

ससुर ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचा, बेटा पहुंचा पुलिस थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -