ऑस्ट्रेलियाई टेनिस प्लेयर ने की सुसाइड की कोशिश...26वीं मंजिल से कूदि
ऑस्ट्रेलियाई टेनिस प्लेयर ने की सुसाइड की कोशिश...26वीं मंजिल से कूदि
Share:

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व टेनिस स्टार जेलेना डोकिक ने सोमवार को खुलासा किया कि वह कुछ सप्ताह पहले अपनी ही जान लेने के पास पहुंच चुकी है। 39 साल के जेलेना जोकि 2002 में वर्ल्ड रैंकिंग में चौथे स्थान तक पहुंची थी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा और साथ ही आंखों में आंसू लिए अपनी एक फोटोज साझा की है। डोकिक ने विंबलडन 1999 में पहले ही दौर में दुनिया की नंबर एक मार्टिना हिंगिस को मात दे दी है। जेलेना ने कहा कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और 28 अप्रैल को उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया। 

जेलेना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैंने अपनी 26वीं मंजिल की बालकनी से लगभग छलांग लगाकर अपनी जान ले ली थी। वह दिन मैं कभी नहीं भूल सकती। सब कुछ धुंधला था। हर तरफ अंधेरा छा चुका था। कोई स्वर नहीं, कोई तस्वीर नहीं, कुछ भी समझ में नहीं आता ... बस आंसू, उदासी, अवसाद, चिंता और दर्द। हमारे लिए बीते 6 माह कठिन रहे हैं। यह हर जगह निरंतर रो रहा है। मैं उस दिन को कभी नहीं भूल पाऊंगी, मैं बस चाहती थी कि दर्द और पीड़ा रुक जाए। मैंने खुद को किनारे से खींच लिया, यह भी नहीं पता कि मैं इसे कैसे करने में सफल हो चुकी है।

 

जेलेना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- पेशेवर सहायता मिलने से मेरी जान बच गई थी। मैं यह लिख रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं संघर्ष करने वाली अकेली नहीं हूं। बस आप यह जान लें कि आप अकेले नहीं हैं। मैं यह नहीं बताने जा रही हूँ कि मैं अब बहुत अच्छा कर रहा हूं लेकिन मैं निश्चित रूप से ठीक होने की राह पर हूं। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापस आने वाली हूँ।

प्राग मास्टर्स शतरंज में इस खिलाड़ी ने दर्ज की बढ़त

भारतीय भारोत्तोलकों ने युवा विश्व चैम्पियनशिप में अपने नाम किए इतने पदक

एशियाई कप क्वालीफायर में अफगान ने हार के बाद किया भारतीय टीम पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -