प्राग मास्टर्स शतरंज में इस खिलाड़ी ने दर्ज की बढ़त
प्राग मास्टर्स शतरंज में इस खिलाड़ी ने दर्ज की बढ़त
Share:

प्राग मास्टर्स शतरंज टूर्नामेंट में इस बार इंडिया के विदित गुजराती और पेंटाला हरीकृष्णा विश्व के 8 अन्य शीर्ष ग्रांड मास्टरों के साथ शिरकत करते हुए दिखाई दिए और अब जबकि की शतरंज ओलंपियाड के आयोजन में अधिक वक़्त नहीं बचा है इस प्रतियोगिता से दोनों खिलाड़ियों को तैयारियों का अच्छा मौका मिलने वाला है। हालांकि अब तक खेले गए चार राउंड में पेंटाला हरीकृष्णा जबरजस्त लय में दिखाई दिए और 2 जीत और 2 ड्रॉ के साथ सयुंक्त पहले स्थान पर चलते हुए दिखाई दे रहे है। 

पेंटाला नें पहले राउंड में विदित को हराकर अपने अभियान की शुरुआत की थी और जिसके उपरांत स्पेन के वेलेजों पोन्स और USA के सैम शंकलंद से ड्रॉ खेला और फिर चौंथे राउंड में ईरान के परहम मघसूदलू को पराजित करते हुए ना सिर्फ अपनी दूसरी जीत अपने नाम कर ली बल्कि लंबे वक़्त के उपरांत अपनी विश्व रैंकिंग में भी सुधार देखने के लिए मिला है।

वही प्रतियोगिता के टॉप सीड भारत के विदित गुजराती नें पहला राउंड हारने के उपरांत स्पेन के डेविड अंटोन और वेलेजों पोन्स और USA के सैम शंकलंद से बाजी ड्रॉ खेल ली । हरीकृष्णा के अलावा वियतनाम के ले कुयांग लिम भी 3 अंको के साथ सयुंक्त बढ़त पर अब भी बने हुए है। अब एक दिन के विश्राम के उपरांत विदित ईरान के परहम से तो हरीकृष्णा मेजबान चेक गणराज्य के डेविड नवारा से मुक़ाबला खेलने वाले है।

निक किर्गियोस का बड़ा बयान, कहा- "मर्रे से हार के दौरान नस्ली टिप्पणियों...."

शर्मनाक! टी-20 मैच के दूसरे दिन भी हुई भारत की हार

फैंस के लिए बड़ी खबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रेप केस में आया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -