एशियाई कप क्वालीफायर में अफगान ने हार के बाद किया भारतीय टीम पर हमला
एशियाई कप क्वालीफायर में अफगान ने हार के बाद किया भारतीय टीम पर हमला
Share:

इंडिया और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का एक समूह कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में AFC एशियाई कप क्वालीफायर मैच के उपरांत लड़ाई करने लगा। मेजबान टीम इंडिया ने अफगानिस्तान पर 2-1 से जीत हासिल की जिसके उपरांत दोनों टीमों के खिलाड़ी धक्का मुक्की कारण लग गए। 

कोलकाता में ग्रुप- D के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से मात देकर इंडियन टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक अपने नाम कर लिए है। सुनील छेत्री ने फिर से एक फ्री-किक गोल (85 ') के साथ अपना जादू दिखा ही दिया है। मैच हारने के उपरांत अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने इंडिया के विरुद्ध अपना गुस्सा भी व्यक्त कर दिया है। 

 

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में तीन अफगानिस्तान और दो इंडियन खिलाड़ियों को शुरू में हाथापाई बढ़ने से पहले धक्का-मुक्की करते हुए भी देखा जा सकता है। हालांकि इंडियन गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को शांत कराने की बहुत प्रयास किया  लेकिन उन्हें भी अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने धक्का दिया।  यह देखकर AFC अधिकारी मैदान पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और भी ज्यादा बढ़ती हुई चली गई। मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है। AFC एशियन कप क्वालीफायर की आयोजन समिति ने घटनाओं के बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा गया है। 

फैंस के लिए बड़ी खबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रेप केस में आया फैसला

गंभीर बीमारी से जूझ रही है पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी पलक कोहली

इस खिलाड़ी की सहायता से फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया के साथ खेला ड्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -