आस्ट्रेलिया टीम की बस पर फेंके पत्थर
आस्ट्रेलिया टीम की बस पर फेंके पत्थर
Share:

गुवाहाटी : टी-20 क्रिकेट में भारत को आस्ट्रेलिया ने मात दी, यह बात कुछ लड़को को इतनी चुभी की उन्होंने मैच से हॉस्टल लौट रही ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों की बस पर पथरो से हमला कर दिया, जिसके बाद खिलाड़ियों पर हमले की बात ने तहलका मचा दिया, लड़कों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

उल्लेखनीय है कि गुवाहाटी में टी-20 मैच में भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया का मैच था, जिसमे आस्ट्रेलिया की जीत हुई. इस मैच को चारों युवकों ने 10 अक्टूबर को मोबाइल पर देखा था, भारत की हार से वह नाराज थे. उन्होंने शराब भी पी उसके बाद खाना खाकर बामुनपाड़ा चौक पर बैठे थे, उसी समय भारत को हराकर होटल लौट रही आस्ट्रेलियाई टीम की बस दिखी, तो मनोज मेधी ने अपने तीन दोस्तों के साथ बस पर पत्थर मारे, मौके से चारो तुरंत फरार हो गए थे.

बता दे कि इस घटना में किसी भी खिलाडी को कोई नुकसान नहीं हुआ था लेकिन दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरोन फिंच ने इस घटना का जिक्र ट्विटर पर किया तो हंगामा मच गया. पुलिस ने इस पर कार्यवाही करते हुए दो लड़को को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है साथ ही बस पर पत्थर से हमला करने के आरोप में असम पुलिस ने रविवार को चार और युवकों को गिरफ्तार किया है.

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट : भारत ने पाक को किया 3-1 से चित

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सोमवार से शुरू होगी महा टक्कर

प्रतिबन्ध के बाद शारापोवा ने जीता अपना पहला खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -