ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना विलियम्स ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश
ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना विलियम्स ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश
Share:

अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने मंगलवार को रोमानिया की सिमोना हालेप के साथ चल रही ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए एक आरामदायक जीत दर्ज की। 39 वर्षीय सेरेना ने रॉड लेवर एरिना में क्वार्टर फाइनल में रोमानिया की सिमोना हालेप को 6-3, 6-3 से हराया और इसके परिणामस्वरूप उनका 24 वां ग्रैंड स्लैम जीत दर्ज करने का उनका सपना बरकरार है। खेल के बारे में बात करते हुए, सेरेना ने हालेप को कोई मौका नहीं दिया और नतीजतन, अमेरिकी स्टार ने पहला सेट 6-3 से जीता। सेरेना ने शुरुआती सेट जीतने के लिए 14 विजेताओं को मारा। दूसरे सेट में हालेप ने 3-1 की बढ़त हासिल की, लेकिन सेरेना ने वापसी करने में कामयाबी हासिल की और मैच जीत लिया।

सेरेना को मार्गरेट कोर्ट के रिकॉर्ड ग्रैंड स्लैम के बराबर एक और बड़ी जीत की जरूरत है। उन्होंने 2017 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में अपनी बहन वीनस की पिटाई के बाद से अपनी ग्रैंड स्लैम टैली में शामिल नहीं किया है।

इससे पहले दिन में, तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नाओमी ओसाका ने मंगलवार को ताइवान के सु-वेई हेशेह को पछाड़ने के बाद चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। जापानी टेनिस खिलाड़ी ओसाका ने हेसिह को लगातार दो सेटों में हराया और 66 मिनट में रॉड लेवर एरिना में एक आरामदायक जीत हासिल की।

श्री राम के मंदिर निर्माण में सारे गहने दान करने की थी पत्नी की अंतिम इच्छा, पति ने अंत्येष्टि से पहले की पूरी

'द प्रिंट' के पत्रकार ने माँ सरस्वती पर की अभद्र टिपण्णी, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा #ArrestDilipMandal

भारतीय जूनियर महिला हॉकी कोर संभावित समूह SAI में फिर से शुरू हुआ प्रशिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -