भारतीय जूनियर महिला हॉकी कोर संभावित समूह SAI में फिर से शुरू हुआ प्रशिक्षण
भारतीय जूनियर महिला हॉकी कोर संभावित समूह SAI में फिर से शुरू हुआ प्रशिक्षण
Share:

भारतीय जूनियर महिला कोर ग्रुप चिली के सफल दौरे के बाद साई सेंटर, बेंगलुरु लौट आई है। 37 सदस्यीय जूनियर कोर ग्रुप ने इस साल दिसंबर में होने वाले सब महत्वपूर्ण जूनियर महिला एशिया कप और एफआईएच जूनियर विश्व कप (महिला) के लिए अपनी तैयारी फिर से शुरू कर दी है। समूह ने 10 फरवरी को साई सेंटर, बेंगलुरु में रिपोर्ट की और अनिवार्य संगरोध अवधि पूरी कर ली है। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम के कोच वोनिंक ने कहा, अनिवार्य संगरोध अवधि पूरी करने के बाद अब हम जूनियर महिला एशिया कप के लिए अपनी तैयारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। मेरा मानना है कि सभी खिलाड़ियों को अच्छी तरह से विश्राम कर रहे है और मानसिक और शारीरिक रूप से ताजा महसूस कर रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा, एक साल तक कार्रवाई से दूर रहने के बावजूद खिलाड़ियों ने जिस तरह से खुद को लागू किया, उससे मैं खुश हूं। चिली दौरे से बहुत सारे सकारात्मक थे और हमें आने वाले महीनों में सही दिशा में आगे बढ़ने की जरूरत है। सुमन देवी थौम के नेतृत्व वाली टीम ने पिछले महीने चिली की सीनियर और जूनियर टीमों के खिलाफ जीत दर्ज की थी और नाबाद स्वदेश लौटी थीं। इस उपलब्धि, Wonink का मानना है कि युवा दस्ते के लिए एक बड़ा आत्मविश्वास बूस्टर है।

जूनियर महिला कोर संभावितों की सूची-गोलकीपर रशनप्रीत कौर, कुशाग्र और एफ रामनामावी जबकि टीम में डिफेंडर महिमा चौधरी, प्रियंका, सिमरन सिंह, मरीना लालरामनघकी, गगनदीप कौर, इशिका चौधरी, जोतिका कलसी, सुमिता, अक्षत धेकाले, उषा, परनीत कौर और कप्तान सुमन देवी थौम हैं। सूची में शामिल मिडफील्डर में बलजीत कौर, मारियाना कुजूर, किरनदीप कौर, प्रभलीन कौर, प्रीति, अजमीना कुजूर, वैष्णवी फाल्के, कविता बागड़ी, अमनदीप कौर और सुषमा कुमारी शामिल हैं। फॉरवर्ड मुमताज खान, ब्यूटी डुंगडुंग, गुरमेल कौर, दीपिका, लालरिंडिकी, जीवन किशोरी टोप्पो, रुतुजा पिसल, संगीता कुमारी, योगिता बोरा, अन्नू, चेतना और रीट हैं।

नवीन पटनायक ने राउरकेला में किया देश के सबसे बड़े हॉकी स्टेडियम का शिलान्यास

स्टार इंडिया करेगी सीएसए टी-20 चैलेंज का प्रसारण

टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद बोले अश्विन- सिर्फ टर्न से ही नहीं बल्कि 'चालबाज़ी' से भी निकाले विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -