ऑस्ट्रेलियन ओपन: डेनियल मेदवेदेव ने 4 स्थान पर बनाई जगह
ऑस्ट्रेलियन ओपन: डेनियल मेदवेदेव ने 4 स्थान पर बनाई जगह
Share:

डेनियल मेदवेदेव ने शनिवार को फिलिप क्राजिनोविक को 6-3, 6-3, 4-6, 3-6, 6-0 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया। इस जीत के साथ, विश्व नंबर 4 लगातार तीसरे वर्ष चौथे दौर में पहुंच गए। उन्होंने अपनी जीत की लकीर को 17 मैचों तक बढ़ा दिया, जिसमें 2020 सीज़न-एंड एटीपी फ़ाइनल में खिताब शामिल है।

मैच में, मेदवेदेव पांच-सेटरों में 0-6 से थे, जिसमें उनका शानदार 2019 यूएस ओपन चैंपियनशिप मैच राफेल नडाल के खिलाफ था। लेकिन क्राजिनोविक के खिलाफ दो-सेट के लाभ को खिसकने देने के बावजूद, रूसी ने तीन घंटे और छह मिनट के बाद जीत हासिल की।

तीसरे दौर की भिड़ंत में, मेदवेदेव ने पहले दो सेटों में क्राजिनोविक को हराया और यह लगभग 2019 यूएस ओपन फाइनल के लिए एक आसान मुकाबले की तरह लग रहा था। लेकिन तीसरे सेट में, सर्बियाई सभी बंदूकें धधकती हुई बाहर निकलीं और सेट को 6-4 से पीछे कर दिया। क्राजिनोविक ने चौथे सेट को 6-3 से जीतने में गति जारी रखी लेकिन मेदवेदेव ने पांचवें सेट में कोई अंक गंवाए बिना सेट और मैच जीत लिया।मेदवेदेव टूर्नामेंट के चौथे दौर में अगले मैच में अजेय अमेरिकी मैकेंजी मैकडॉनल्ड्स से खेलेंगे।

जम्मू कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक लोकसभा में किया गया पेश

इस राज्य में मकानों को भी मिलेगी यूनिक आईडी, आधार कार्ड जितनी होगी महत्वपूर्ण

वसीम जाफ़र मामले पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले- नफरत को इतना सामान्य कर दिया कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -