Ind Vs Eng: मैच हारने के बाद टीम इंडिया को लगा एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी
Ind Vs Eng: मैच हारने के बाद टीम इंडिया को लगा एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्‍ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला टीम इंडिया हार गई है और अब दूसरे टेस्‍ट की तैयारी जारी है. पहले दो टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी थी, तब आलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल नहीं थे, क्‍योंकि वे चोटिल थे. तब उम्‍मीद थी कि श्रृंखला के तीसरे चौथे टेस्‍ट तक रविंद्र जडेजा फिट हो जाएंगे, बताया जा रहा था कि वे तीसरे टेस्‍ट में वापसी करेंगे, किन्तु अब पता चला है कि रविंद्र जडेजा पूरी श्रृंखला के लिए टीम से बाहर हो गए हैं.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, रविंद्र जडेजा को जो चोट लगी थी, वो अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है, इसलिए उन्‍हें वापसी के लिए अभी कुछ दिन प्रतीक्षा करनी होगी. टीम इंडिया के ऑलराउंडर अपने कई पारियों, गेंदबाजी जबरदस्त क्षेत्ररक्षण से मैच जिताने वाले रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मुकाबले में शामिल नहीं किया है. हालांकि, रवींद्र जडेजा के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है क्योंकि फैंस का मानना है कि यदि जडेजा होते तो अपनी सटीक गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाजो को मुसीबत में डाल देते हैं. मगर पहले दो टेस्‍ट के बाद अब जडेजा बाकी श्रृंखला से भी बाहर हो सकते हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि रविंद्र जडेजा के अंगूठे की चोट को ठीक होने में ज्यादा समय लग रहा है. अब वे पूरी टेस्‍ट श्रृंखला के लिए टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान रविंद्र जडेजा को सिडनी टेस्‍ट में अंगूठे में चोट लग गई थी, इसके बाद वे चौथा टेस्‍ट जो गाबा में खेला गया था, उसमें नहीं खेल पाए थे. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बेंगलुरु की राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी यानी NCA भेज दिया था. इसके बाद से वे वहीं पर हैं.

ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका तीसरे दौर में पहुंची

चोट से उबरने के बाद अच्छा महसूस कर रहे केविन डी ब्रुइनिस

एफए कप क्वार्टर में प्रदर्शन के लिए वैन डी Beek के समर्थन में आए Solskjaer

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -