ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने दी खिलाडियों को चेतावनी
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने दी खिलाडियों को चेतावनी
Share:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने डरबन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में हुई घटना के बाद अपने खिलाड़ियों से अपने विरोधियों के प्रति और अधिक सम्मान दिखाने की बात कही. डेविड वॉर्नर पर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक से हुई बहस के बाद उनकी मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. 

वॉर्नर ने कहा था कि डि कॉक ने उनकी पत्नी के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी. इस दौरान नेथन लियोन पर भी साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स को रन आउट करने के बाद की गई प्रतिक्रिया के लिए जुर्माना लगाया गया.सदरलैंड ने कहा कि वह खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाए जाने का समर्थन करते हैं और उन्होंने इस तरह के ‘मुश्किल हालात’ से निपटने के लिए  मैच रैफरी जेफ क्रो की तारीफ की.

सदरलैंड ने कहा, ‘सीए ने टीम को ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाड़ियों से उम्मीद की जाने वाले बर्ताव के स्तर की याद दिलाई.' सदरलैंड ने कहा, ‘इसमें सामने वाली टीम  के प्रति सम्मान देना शामिल है और सीए उम्मीद करता है कि खिलाड़ी हर वक्त इसका पालन करें.' उन्होंने कहा, ‘दुर्भाग्य से किसी भी टीम ने डरबन में इसका पालन नहीं किया. ऑस्ट्रेलियाई टीम समझती है कि प्रशसंक बेहतर की उम्मीद करते हैं.'

शमी पर आरोपों की बौछार में फिक्सिंग भी शामिल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लगाई खिलाड़ियों को लताड़

बीसीसीआई के नए अनुबंध में खिलाड़ियों को मिला तीन गुना पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -