शमी पर आरोपों की बौछार में फिक्सिंग भी शामिल
शमी पर आरोपों की बौछार में फिक्सिंग भी शामिल
Share:

इन दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं और हालात कुछ ऐसे बने हैं कि उनकी खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ मानसिक प्रताड़ना, गैर महिला से संबंध, धोखाधड़ी,फिक्सिंग में लिप्त होने के साथ साथ पाकिस्तान से कनेक्शन होने तक के गंभीर आरोप लगाए है. जबकि शमी की पत्नी हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा, 'हमने मामले को सुलझाने के लिए शमी के फोन का इंतजार किया था लेकिन वह कॉम्प्रोमाइज के मूड में नहीं है.उसने जो किया है वो गंदा काम है, एक्सप्लायटेशन है. हमारे पास सबूत हैं. उसके खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत खिलाफ मामला दर्ज.

शमी पर गिरफ्तारी का खतरा. और उसकी सिर्फ कोर्ट के जरिए ही जमानत हो सकती है. इसके साथ ही हसीन जहां के वकील ने कहा,' अगर वह ऐसे मामले की टालमटोल करता रहा तो वह आगे घरेलू हिंसा और मेंटिनेंस का भी केस दायर करेंगे. गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के फेसबुक चैट के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिसके बाद क्रिकेटर शमी का ने एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि उनके परिवार को तोड़ना चाह रहा है.

शमी इस पर कह चुके है की ये एक साजिश है कोई उनकी पत्नी को भड़का रहा है और यदि मैं गलत होता तो खुद माफ़ी मांग लेता. उन्होंने यह तक कह दिया है कि ऐसा काम करने से पहले वो मर जाना ज्यादा बेहतर समझते. फ़िलहाल समी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. 

ऐसा करने की बजाय मरना पसंद करूँगा- मोहम्मद समी

बीसीसीआई के नए अनुबंध में खिलाड़ियों को मिला तीन गुना पैसा

पैसों से लबरेज क्रिकेट की दुनिया, कभी एक टेस्ट की फीस थी एक रुपया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -