ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का एशेज सीजन शुरू

 

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीता, बल्लेबाजी करने का फैसला किया, और एशेज श्रृंखला की पहली डिलीवरी पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की देर से स्विंग करने वाली यॉर्कर ने रोरी बर्न्स को बोल्ड कर दिया।मैच में  जोश हेज़लवुड ने छठे ओवर में डेविड मालन (6) और रूट (0) को बोल्ड कर इंग्लैंड का स्कोर 11-3 कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान के रूप में पैट कमिंस का पहला विकेट पहले ड्रिंक्स ब्रेक के बाद चार गेंदों में आया, जब स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (5) को मार्नस लाबुस्चगने ने तीसरी स्लिप पर कैच पकड़ा। 

लंच के समय इंग्लैंड को 59-4 तक पहुंचने में मदद करने के लिए, सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद ने  73 गेंदों में नाबाद 25 रनों की पारी खेली और ओली पोप (17) के साथ 30 के अटूट पांचवें विकेट के लिए पार्टनरशिप की । यह पता चला कि टिम पेन से ऑस्ट्रेलिया के कप्तान के रूप में पदभार संभालने के बाद अपने पहले टेस्ट में कमिंस का टॉस हारना अच्छा था। गाबा की हरी-भरी सतह, बादलों की स्थिति और बारिश के पूर्वानुमान के साथ, रूट को एक कठिन निर्णय का सामना करना पड़ा। 1936 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में एशेज श्रृंखला की पहली गेंद पर एक विकेट गिरा। 

भारतीय क्रिकेट टीम का ये मशहूर खिलाड़ी लेने जा रहा है संन्यास

बियांका एंड्रीस्कु ऑस्ट्रेलियन ओपन यूएस ओपन चैंपियन 2019 से हटी

चेल्सी ने आर्सेनल को 3-0 से हराकर महिला फुटबॉल एफए कप जीता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -