नगर निगम आयुक्त अतीक कुमार पांडे को हुआ कोरोना
नगर निगम आयुक्त अतीक कुमार पांडे को हुआ कोरोना
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के नगर निगम आयुक्त अतीक कुमार पांडे ने घातक वायरस कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हाल ही में, पिछले महीने उन्होंने कोरोना वैक्सीन की अपनी दूसरी खुराक ली और अभी भी सकारात्मक परीक्षण कर रहे हैं, सोमवार को एक नागरिक अधिकारी ने कहा औरंगाबाद नागरिक प्रमुख की कोविड रिपोर्ट रविवार को सकारात्मक आई थी। 

उनके हल्के लक्षण हैं और वर्तमान में वे घर से बाहर हैं। हालांकि, आरएमएल अस्पताल के निदेशक और चिकित्सा अधीक्षक के अनुसार, डॉ। राणा अनिल कुमार सिंह ने कहा था कि किसी भी मौत की सूचना नहीं मिली है और टीकाकरण के बाद कोविद की गंभीरता भी कम हो गई है। डॉ. सिंग ने प्रसिद्ध मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा है, "यदि आप आंकड़ों पर गौर करें, तो जो लोग टीकाकरण करवाते हैं, तो अल्पमत में वायरस का अनुबंध करते हैं और संक्रमित हो जाते हैं। एक बात स्पष्ट है कि जो लोग टीका लगाए गए हैं, उनका एक भी मामला नहीं है।

उन्होंने आगे कहा 'दूसरे वे जो टीका लगाए गए हैं और वायरस के संपर्क में आए हैं तो यह कभी भी गंभीर रूप नहीं लेता है। कई मामलों में, लोगों को कभी भी पता नहीं चलेगा कि उन्होंने वायरस को अनुबंधित किया है। ' जिले के लिए कोरोना अपडेट बताता है कि रविवार को लगभग 1,508 नए मामले सामने आए हैं, इसकी तस्दीक 88,489 तक हुई है, एक अधिकारी ने कहा। अधिकारियों ने कहा कि नए मामलों में औरंगाबाद शहर से 887 और जिले के ग्रामीण इलाकों से 621 लोग शामिल हैं।

कोरोना वायरस की चपेट में आईं यह मशहूर अदाकारा

वियतनाम नेशनल असेंबली ने गुयेन जुआन फुक को नए राष्ट्रपति के रूप में चुना

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स स्मार्टफोन का नहीं करेगा उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -