कोरोना वायरस की चपेट में आईं यह मशहूर अदाकारा
कोरोना वायरस की चपेट में आईं यह मशहूर अदाकारा
Share:

देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है। हर दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इस लिस्ट में बीते कल ही अक्षय कुमार और गोविंदा शामिल हुए थे। अब इन दोनों के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi ???? (@bhumipednekar)

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'उन्हें लक्षण हैं और उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।' उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मैं डॉक्टर के द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं। अगर आप मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं तो प्लीज तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। मैं भाप, विटामिन सी और खाना खा रही हूं साथ ही अपना मूड खुश रख रही हूं। कृपया करके इस परिस्थिति को हल्के में ना लें। मैंने भी सारी सावधानियां बरती थी फिर भी मैं इस वायरस की चपेट में आ गई। मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।'

वैसे भूमि के अलावा अब तक कई बड़े-बड़े सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे और उसी बीच वह कोरोना संक्रमित हो गए। उनके अलावा 45 आर्टिस्ट भी इस वायरस की चपेट में आए हैं। बात करें भूमि के काम के बारे में तो जल्द ही वह बधाई हो फिल्म के सीक्वल बधाई दो में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में बधाई दो की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी।

वियतनाम नेशनल असेंबली ने गुयेन जुआन फुक को नए राष्ट्रपति के रूप में चुना

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स स्मार्टफोन का नहीं करेगा उत्पादन

निजामाबाद के मंगल कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों में 43 से अधिक को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -