दलित छात्र की पिटाई से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों से पुलिस ने भागकर बचाई जान
दलित छात्र की पिटाई से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों से पुलिस ने भागकर बचाई जान
Share:

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दलित छात्र की पिटाई से हुई मौत के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव को रख कर जोरदार हंगामा किया। बताया जा रहा है यहाँ कई जगह आगजनी और पत्थरबाजी भी की गई। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ बवाल के दौरान डीएम औरैया की सरकारी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी के साथ पुलिस की कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा। इस समय हालात यह है कि पुलिस वालों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। बताया जा रहा है छात्र की मौत के बाद भीम आर्मी और समाजवादी पार्टी के समर्थकों की ओर से किए गए प्रदर्शन में पुलिस की कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा।

जी हाँ और आधा दर्जन के आसपास वाहन पथराव में क्षतिग्रस्त हुए। खबरों के अनुसार भीम आर्मी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी हंगामे में शामिल हो गए, जिसकी वजह से स्थिति बेकाबू हो गई। जी दरअसल,अछल्दा थाना क्षेत्र अंतर्गत आदर्श इंटर कॉलेज के शिक्षक अश्वनी सिंह ने सामाजिक विज्ञान के टेस्ट में एक गलत उत्तर देने पर कक्षा 10 के छात्र निखित को बुरी तरह से पीटा था।

उसके बाद बीते सोमवार को छात्र की सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं इटावा मुख्यालय पर पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव गांव पहुंचा, वैसे ही हंगामा होना शुरू हो गया। यहाँ रात सवा नौ बजे के करीब प्रदर्शन कर रहे भीड़ के बीच कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस पर पत्थर फेकने शुरू कर दिए। ऐसा होने पर पुलिस की तरफ से सख्ती दिखाते हुए लाठी चार्ज करने की चेतावनी दी गई। उसके बाद एकाएक माहौल बिगड़ गया। इसी बीच ऐरवाकटरा थाना की खड़ी पुलिस जीप में आग लगा दी गई। बताया जा रहा है दो दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया, जिन्हें थाना ले जाया गया है।

असम: भारत जोड़ों यात्रा पर चर्चा के बीच भिड़े कार्यकर्ता, वीडियो वायरल

बांग्लादेश: नाव पलटने से 50 हिंदू श्रद्धालुओं की मौत

नवरात्रि का दूसरा दिन: इस विधि से करने मां ब्रह्मचारिणी की पूजा और ये लगाए भोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -