रुपये के लेनदेन के चलते व्यापारी का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला
रुपये के लेनदेन के चलते व्यापारी का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला
Share:

कानपुर: देश के राज्य उत्तर प्रदेश में औरैया सदर कोतवाली के ग्राम जौरा के समीप धान कारोबारी की रुपये के लेनदेन को लेकर मील ओनर ने अपने मित्रों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से कुचलकर मर्डर कर दिया. तत्पश्चात, शव को फेंककर वापस मील आ गए. कारोबारी बुधवार दोपहर तीन बजे अपने घर से मील गए थे. जब बहुत समय तक वह वापस घर नहीं पहुंचे, तो परिवार के सदस्यों ने पुलिस को तहरीर देकर उनकी खोजबीन आरम्भ कर दी. 

वही देर रात मौके पर पहुंचे एएसपी ने खोजबीन आरम्भ की. संदेह होने पर पुलिस ने मील मालिक एवं नौकर को गिरफ्तार किया, तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. जिले के दिबियापुर रोड बाइपास रहवासी कैलाश नारायण दीक्षित बुधवार दोपहर तीन बजे पास में ही स्थित कुंवर बहादुर राठौर की धान मील में गए थे. उनका बीते पांच वर्ष से मील मालिक के पास धान बेंचने के करीब पचास लाख रुपये का लेनदेन था. 

वही हाल ही में उन्होंने मील मालिक से एक प्लॉट क्रय करने की बात कही थी. उन्होंने अपने बेटे विनय दीक्षित से लगभग दस लाख रुपये प्लॉट क्रय करने के लिए ट्रांसफर कराए थे. उन्हीं पैसों को लेकर वो मील गए थे. बहुत देर तक जब कैलाश नारायण घर नहीं पहुंचे, तो परिवार को चिंता हुई. वही जब कॉल लगाया, तो घंटी जाती रही, किन्तु कॉल नहीं उठा. इस पर उनके बेटे विनय दीक्षित ने घटना की सुचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे एएसपी कमलेश दीक्षित एवं सीओ सिटी ने उनकी खोजबीन आरम्भ की. वही अब पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

बागपत में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, सरकारी दूकान से खरीदी थी बोतल

पत्नी नहीं चला पाती थी मोबाइल, पति ने ले ली जान

नरसपुर आर्डो के आवास पर एसीबी का छापा, मिले लाखों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -