कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस
कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा गांव में सोमवार सुबह एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया है। खबर मिलते ही मायके पक्ष के लोग पहुंचे और दमाद एवं देवर पर बेटी की हत्याकर शव को फांसी के फंदे से लटकाने का इल्जाम लगाया जा चुका है। बर्रा थाना की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच भी शुरू की जा चुकी है।

बिधनू थाना क्षेत्र की निवासी रेशमा (22) की शादी दो साल पूर्व उसके माता-पिता ने बर्रा गांव निवासी राहुल के साथ की थी। सोमवार की सुबह रेशमा का शव ससुराल में कमरे के अन्दर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर करवाई शुरू कर दी। उधर खबर मिलते ही रेशमा के परिवार के लोग भी बर्रा पहुंच गए। मायके वालों ने इल्जाम लगाया कि उसका कत्ल कर दिया गया है। हत्या का आरोप उसके पति एवं देवर पर लगा है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया ।

थाना प्रभारी का इस बारें में कहना है कि मायके पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर केस की जांच भी की जाने लगी है। रेशमा की मौत का स्पष्ट कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

दिल्ली: कई फुट की उचाई से फेंका गया नवजात, हो गई मौत

ब्राह्मणों, ठाकुरों और बनियों को खुलेआम गालियां दे रहा सब इंस्पेक्टर, वायरल हुआ Audio

कोलकाता: गुटखे के पैकेट में मिले 40 हज़ार डॉलर, देखकर हैरान रह गए कस्टम अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -