इतने करोड़ में बेचे गए पुष्पा-2 के ऑडियो राइट्स
इतने करोड़ में बेचे गए पुष्पा-2 के ऑडियो राइट्स
Share:

डायरेक्टर सुकुमार की ब्लॉकबस्टर मूवी 'पुष्पा 2 को लेकर लोगों के मध्य  खासा बज बना हुआ है वहीं साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2 लगातार चर्चा का विषय बने हुए है आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर भी सुनने के लिए मिलती है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि इस मूवी से रिलीज से पहले ही अच्छा खासा मुनाफा भी कमा चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉलीवुड स्टार की फिल्म पुष्पा 2 के ऑडियो राइट्स मोटी रकम में भी सेल कर दिया है।

खबरों का कहना है कि पुष्पा 2 के मेकर्स ने राइड्स के माध्यम से मूवी के रिलीज के पहले ही शानदार कारोबार भी कर लिया था, इतना ही नहीं इसके बाद अब 'पुष्पा: द रूल' ब्लॉकबस्टर मूवी RRR और बाहुबली 2 जैसी मूवीज को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि  पुष्पा 2 के ऑडियो राइट्स करीब 65 करोड़ रुपए में सेल हुए है। इस तरह मूवी ने रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर मूवीज को पीछे छोड़ दिया है और इसी के साथ साउथ की ये पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसके म्यूजिक राइट्स इतने मंहगे भी सेल किये गए है।

गौरतलब है कि सुपरस्टार Allu Arjun के जन्मदिन के पहले पुष्पा 2 के मेकर्स ने इसका टीजर और फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था इसमें एक्टर का बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दिया था। पोस्टर में अर्जुन का रोंगटे खड़े कर देने वाला लुक देखने के लिए मिल रहा है। जिसके बाद दर्शकों में Pushpa 2 को लेकर एक्साइटमेंट पहले पार्ट से भी अधिक बढ़ चुकी है। 

इस क्रिकेटर संग अफेयर को बदनामी का दाग मानती हैं राय लक्ष्मी

इस फिल्मों की शोटिंग के दौरान चोटिल हुए चियांग विक्रम

इस दिन रिलीज होने जा रहा आदिपुरुष का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -