इस फिल्मों की शोटिंग के दौरान चोटिल हुए चियांग विक्रम
इस फिल्मों की शोटिंग के दौरान चोटिल हुए चियांग विक्रम
Share:

वैसे तो इन दिनों साउथ सुपरस्टार विक्रम मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। यदि इस दौरान खबरें ये आईं कि शूटिंग के बीच विक्रम की पसली टूट चुकी है। इस दुर्घटना में उन्हें खतरनाक चोट लगी है। फिलहाल उन्हें शूटिंग से ब्रेक लेकर आराम भी कर रहे है। एक्टर के मैनेजर ने जानकारी देते हुए इस बारे में जानकारी दी।

PS2 के बाद Vikram ने अपनी आगामी मूवी 'थंगलान' की शूटिंग शुरू कर चुके थे। यदि इस बीच उनके साथ एक हादसा हो चुका है और उनकी पसली टूट चुकी है। विक्रम के मैनेजर ट्विटर पर जानकारी शेयर की और कहा है कि चियान मूवी के एक्शन सीक्वेंस पर काम करने में लगे हुए है। इसी दौरान उन्हें चोट लग गई। इस चलते शूटिंग को फिलहाल रोका जा चुका है।

विक्रम के मैनेजर सूर्यनारायण ने बुधवार को ट्वीट भी कर दिया है, “शूटिंग के बीच चियान (विक्रम) को चोट लगी, इसके परिणामस्वरूप उनकी पसली टूट गई। इसके चलते वह कुछ वक़्त के लिए थंगलान की शूटिंग नहीं कर सकते है।” उनके हेल्थ अपडेट की बात करें तो वह फिलहाल पहले से बेहतर हैं। मगर डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने के लिए भी बोलै है।

थंगलान फिल्म के बारे में जानिए:  खबरों का कहना है कि थंगलान को निर्देशक पी. रंजीत डायरेक्ट भी कर पाएंगे। ये मूवी 19वीं शताब्दी की शुरुआत में खनन क्षेत्रों की पृष्ठभूमि पर आधारित है। एक बार फिर दर्शकों को कोलार गोल्ड माइन्स से जुड़ी कहानी देखने के लिए मिला है। चियान के अलावा मालविका मोहनन और पार्वती भी लीड रोल में हैं। विक्रम को हाल ही में मणिरत्नम की मूवी “पोन्नियिन सेलवन II” में चोल युवराज अदिता करिकलन की भूमिका निभाते हुए देखा जा चुका है।

इस दिन रिलीज होने जा रहा आदिपुरुष का ट्रेलर

अब इस शख्स के साथ जुड़ा रश्मिका का नाम

तीन बार रिश्ते में आने के बाद भी सिंगल रह गई तृषा कृष्णन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -