इस दिन रिलीज होने जा रहा आदिपुरुष का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होने जा रहा आदिपुरुष का ट्रेलर
Share:

नई दिल्ली: प्रभास ( Prabhas) -कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर मूवी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भारी परिवर्तन के साथ रिलीज होने को एकदम तैयार हो चुके है. मूवी का एक तरफ जहां फैंस बहुत बेताबी के साथ इंतजारभी करने में लगे हुए है. वहीं दूसरी तरफ मूवी को विवादों से बचाने के लिए मेकर्स एक के उपरांत परिवर्तन कर इसे सुपरहिट बनाने की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच खबर है कि 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस मूवी का ट्रेलर 9 मई, 2023 को डिजिटल रूप से जारी किया जाना चाहिए.

खबरों का कहना है कि‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर 9 मई को यानी आज से 4 दिन बाद मुबंई में बेहद शानदार तरीके से जारी किया जाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर तकरीबन 3 मिनट लंबा है. इस ट्रेलर के माध्यम से मेकर्स दर्शकों को रामायण की दुनिया में ले जाने वाले है. रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देकर ये भी बताया गया है कि यह 9 मई को ट्रेलर जारी होने से पहले, मूवी की टीम विशेष रूप से 8 मई को हैदराबाद में प्रभास के फैंस के लिए ट्रेलर दिखाएगी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो हैदराबाद में 3D स्क्रीनिंग भी की जाने वाली है.

ट्रेलर में नहीं दिखेगी ये गलतियां: इतना ही नहीं आने वाले ट्रेलर में आपको वो सारी खामिया बिल्कूल भी नहीं देखने के लिए मिलने वाली है, जिसे लेकर मूवी के कास्ट और डायरेक्टर को निशाना बनाया जा चुका है. अब आने वाले ट्रेलर में आपको भगवान राम के गले में जनेउ, सीता मां के मांग में सिंदूर, रावण की लंबी दाढ़ी और हनुमान का अद्भूत अवतार देखने के लिए मिलने वाला है. जो कि इससे पहले टीजर और पोस्टर में नहीं देखा गया था.

इस फिल्म में साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे आमिर खान

सगाई की खबरों के बीच IPL देखने पहुंचे राघव और परिणिति

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -