Audi RS Q8 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा
Audi RS Q8 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi India आगामी 27 अगस्त को भारत में अपनी पावरफुल एसयूवी Audi RS Q8 को पेश करने जा रहा है. कंपनी ने इसी वर्ष Audi Q8 को भारत में पेश किया था, और अब भारत में इसके पावरफुल अवतार RS Q8 को पेश करने के लिए कंपनी पूरी तरह से कमर कस चुकी है. Audi की तरफ से हाल ही में RS Q8 का आधिकारिक टीजर लॉन्च किया गया था. अगर आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो कंपनी पहले ही इसकी बुकिंग भी प्रारंभ कर चुकी है. यूजर्स ऑडी आरएस क्यू8 को 15 लाख रुपए का प्रारंभिक रकम देकर बुक कर सकते है.

उत्तर प्रदेश: अचानक लगी ऑटो पार्टस की दुकान में आग, मोबिल ऑयल ने बढ़ाई परेशानी

RS Q8 को ऑडी इंडिया की पोर्टल या डीलरशिप पर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. Audi RS Q8 एक हाई परफॉर्मेन्स कूप स्टाइल कार है जो बहुत ही पावरफुल इंजन से सुसज्जित है. Audi RS Q8 का डिजाइन बेहद ही स्पोर्टी है. RS Q8 को किसी स्पोर्ट्स कार की तरह बनाया गया है जिससे ये जबरदस्त परफॉर्मेंस दे पाएगी.

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

कंपनी ने Audi RS-Q8 में 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो वी 8 पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया है, जो कि 600 बीएचपी की पावर और 800 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है. इस इंजन की पॉवर को एक 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के माध्यम से इसके चारों पहियों को भेजा जाता है. ये इंजन टर्बोचार्ज्ड गैसोलीन और डायरेक्ट इंजेक्शन तकनीक से लैस है जिससे इसे बेहतरीन स्पीड मिलेगी. Audi RS Q8 महज 3.8 सेकेंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की गति हासिल कर सकती है. इस कार की हाई स्पीड 305 किलोमीटर प्रति घंटा है.

ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स

इन सेफ्टी फीचर्स के बिना बेकार है कार

वॉल्वो ट्रक्स ने डेल्हीवरी से मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -