लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ हैट्रिक लगाने के बाद खुश हैं ऑबामेयांग
लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ हैट्रिक लगाने के बाद खुश हैं ऑबामेयांग
Share:

पियरे-एमरिक ऑबामेयांग ने अपना पहला प्रीमियर लीग हैट्रिक बनाया क्योंकि आर्सेनल ने रविवार को यहां लीड्स यूनाइटेड पर 4-2 से आसान जीत दर्ज की। ऑडेमीयांग लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ अपनी वीरता से खुश है।

ऑबामेयांग ने 41 वें मिनट में आर्सेनल की बढ़त को दोगुना करने से पहले 13 वें मिनट में मैच का पहला गोल किया। आर्सेनल पेनल्टी स्पॉट से 2-0 से आगे हो गया क्योंकि ऑबेमयांग ने मेसियर को गलत तरीके से भेजा क्योंकि लीड्स के गोलकीपर ने बुकायो साका को बाहर कर दिया था। हेक्टर बेलरिन ने आर्सेनल को एक कमांडिंग पोजिशन में लाने के लिए एक गोल किया। एमीमे स्मिथ रोवे की डिलीवरी से एक शीर्ष श्रेणी के हेडर के साथ ब्रेक के दो मिनट बाद ऑबामेयांग ने अपना तिहरा पूरा किया। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "निश्चित रूप से, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं एक ऐसा लड़का हूं जो हमेशा कड़ी मेहनत करता है और सबसे अच्छा देने की कोशिश करता है, पहले अपने परिवार के लिए, और टीम के लिए भी। यह बहुत अच्छा रहा है।" मेरे लिए कठिन समय है लेकिन अब यह मेरी मुस्कुराहट वापस पाने का, खेल जीतने और गोल करने का समय है। ”

इस जीत के साथ आर्सेनल ने अपने तीन मैचों के विनर रन को समाप्त कर दिया और जीत के रास्ते पर लौट आया। इस जीत के साथ, आर्सेनल 34 अंक पर लीड्स यूनाइटेड से 10 वें स्थान पर पहुंच गया। लीड्स यूनाइटेड आर्सेनल से दो अंक पीछे 11 वें स्थान पर खिसक गई।

कृषि कानून पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में किसानों के हितों

उर्वरक निर्यात: भारत बांग्लादेश से नेपाल तक आवागमन मार्ग खुले

एमसीएक्स सोने की कीमतों में फिर आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -