जब महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल, पूरी रात रोई थी एक्ट्रेस
जब महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल, पूरी रात रोई थी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत को लोग जमकर प्यार देते हैं. लोग कंगना की तारीफों के पूल बांधते नहीं थकते हैं. इन दिनों कंगना सुशांत को न्याय दिलाने में लगी हुईं हैं. ऐसे में आप देख ही रहे होंगे उनके फॉलोआर्स की संख्या में भी पहले से कहीं अधिक इजाफा हुआ है. इसी बीच उनका एक किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी दरअसल उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी इस किस्से को काफी पहले ट्विटर के जरिए शेयर किया था.

आप सभी को बता दें कि यह विवादित किस्सा फिल्म इंटस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट से जुड़ा है. एक बार रंगोली ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया था कि महेश भट्ट ने कंगना को एक बार चप्पल फेंककर मारा था उन्होंने ये भी बताया था कि इस घटना के बाद कंगना की क्या हालत हुई थी. इसी के साथ आपको बता दें कि रंगोली ने इस बात का खुलासा काफी समय पहले एक ट्वीट के जरिए किया था कि किस तरह 19 साल की उम्र में कंगना के साथ महेश भट्ट ने ये गदीं हरकत की थी. उस समय रंगोली ने एक ट्वीट में कहा था 'कंगना रनौत जब 'वो लम्हें' का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. और कंगना को उन्होंने उसकी ही फिल्म को देखने से मना कर दिया था. वो जब घर वापस आई तो काफी डरी हुई थी वो पूरी रात रोती रही... उस दौरान उसकी उम्र सिर्फ 19 साल ही थी'.

जी दरअसल इस बात का खुलासा रंगोली ने उस दौरान किया था जब कंगना ने आलिया पर कई तंज कसे थे, जिसके बाद आलिया ने भी कंगना को करारा जवाब दिया था. जी दरअसल आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि 'कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था.' ऐसे में रंगोली ने अलिया की मां सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा, 'सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था'. इन ट्वीट्स के बाद दोनों के बीच बहस भी हुई थी.

सोनू निगम के आरोपों को सुनकर उमड़ा मोनाली का दर्द, कहा- 'गुंडागर्दी होती है, पैसा नहीं मिलता'

सोनू निगम के आरोपों से सहमत नहीं हैं ज़ुबिन नौटियाल

सुशांत की मौत पर भड़के शेखर सुमन ने कहा- 'मुखौटे गिर गये हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -